बरेली में बेकाबू हुए नेताओं का पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट का वीडियो हो गया सोशल मीडिया में वारयल

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वारयल हो रहा है। कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का है, जहां कथित भाजपा नेता पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर रहे हैं। वीडियो में कुछ लोगों को थाने में ही पुलिस की वर्दी फाड़ते हुए देखा जा सकता है। आरोप है कि भाजपा नेता एक आरोपी को छुड़ाने के लिए थाने पहुंचे थे, उन्होंने साथी को गिरफ्तार करने वाले पुलिसकर्मियों को बर्खास्त करने की मांग भी की। स्थानीय मीडिया के अनुसार गुलाब नगर के एक शख्स ने एसआई की पत्नी का अश्वील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था। जिसपर एसआई ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर आरोपी नितिन पांडे के खिलाफ फेसबुक पर अश्लील वीडियो शेयर करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया।

खबर के अनुसार ये जानकरी जब स्थानीय भाजपा नेता अमित तिवारी और भाजपा के महानगर महामंत्री मोहित कपूर की मिली तो गिरफ्तारी के विरोध में थाने पहुंच गए। जहां कथित तौर पर पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई की गई। मामले में पुलिस का कहना है कि भाजपा नेता के साथ करीब आधा दर्जन लोग जबरन आरोपी के ले जाने लगे। विरोध में उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और थाने का शीशा तोड़ दिया। बाद में कुछ और भाजपा नेता जमा हो गए और उन्होंने पुलिसकर्मियों के खिलाफ जमक हंगामा किया।

बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि भाजपा के महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया, महानगर महामंत्री यतिन भाटिया, उपाध्यक्ष देवेंद्र जोशी, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष राम गोपाल मिश्रा समेत कई भाजपा नेता घटना स्थल पर पहुंच गए। जिसपर उन्होंने चौकी इंचार्ज और सिपाहियों पर भाजपा नेता मोहित कपूर को धक्का देने और मारपीट के आरोप में सस्पेंड करने की मांग की है। ये जानकारी स्थानीय मीडिया के हवाले से जनसत्ता ऑनलाइन को मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *