Worli Hit and Run case: जिस बार में गया था आरोपी, उसे सील किया गया; कांग्रेस ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप,

रविवार की सुबह हादसा हुआ। तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने मुंबई के वर्ली इलाके में कावेरी नखवा को कुचल दिया था। इसके अलावा इस हादसे में उनके पति प्रदीप नखवा घायल हो गए थे।

मुंबई के बीएमडब्ल्यू हिट एंड रन मामले में हर दिन नई कार्रवाई हो रही है। अब आबकारी विभाग ने एक बड़ा कदम उठाया है। उसने जुहू स्थित वाइस ग्लोबल तापस बार को सील कर दिया है, जहां आरोपी मिहिर शाह आया था। वहीं, कांग्रेस ने महाराष्ट्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार आरोपियों को हिफाजत में रखना चाहती है।  

पुलिस की जांच में खुलासा
आपको बता दें कि रविवार की सुबह ये हादसा हुआ। तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने मुंबई के वर्ली इलाके में कावेरी नखवा को कुचल दिया था। इसके अलावा इस हादसे में उनके पति प्रदीप नखवा घायल हो गए थे। हादसे के समय बीएमडब्ल्यू कार में चालक बिदावत भी सवार था। पुलिस ने इस मामले से जुड़े सीसीटीवी फुटेज को अदालत में पेश किया है। वीडियो में दिख रहा है कि कावेरी नखवा को कार 1.5 किलोमीटर तक घसीटती है। इसके बाद मिहिर शाह और बिदावत कार के बोनट से महिला को सड़क पर फेंक देते हैं। इसके बाद, कार को मोड़ते समय कावेरी को कुचला गया।

नियमों का उल्लंघन मिला
अब इस मामले में नए कदम उठाए गए हैं। दो दिन की जांच के बाद इस बार के खिलाफ कार्रवाई की गई है, जिसमें आबकारी विभाग के नियमों का उल्लंघन पाया गया।

सरकार पर पटोले का हमला
महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा, ‘सरकार चाहती है कि ऐसे ही अमीरों के बच्चों के माध्यम से आम लोगों को कुचला जाए और सरकार आरोपियों को हिफाजत में रखे। इसलिए हिट एंड रन मामले में आरोपी महाराष्ट्र में ऐसे ही घूम रहे हैं। महाराष्ट्र के कानून की स्थिती बिगड़ी हुई है। जनता ने इन्हें असली जगह दिखाने का मन बना लिया है।’

यह है मामला
पुलिस ने बताया था कि मिहिर शाह ने जुहू के एक बार में शराब पी थी। घर जाते समय उसने चालक से उसे लॉन्ग ड्राइव पर ले जाने को कहा। कार वर्ली आई तो मिहिर ने जोर देकर कहा कि वाहन को वह चलाएगा। इसके बाद तेज रफ्तार कार ने कुछ देर बाद एक दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी। दोपहिया वाहन पर कावेरी नखवा और उनके पति प्रदीप नकवा सवार थे। जो वर्ली के कोलीवाड़ा इलाके के निवासी थे।

पिता भी गिरफ्तार
अधिकारी ने बताया था कि राजेश शाह और बिजावत को रविवार को वर्ली पुलिस ने कथित तौर पर दुर्घटना के बाद मिहिर को भगाने में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।