चंद रुपए में घर मंगाएं 16,999 रुपये का Xiaomi का ये स्मार्टफोन, यहां चल रही है सेल, ये हैं ऑफर्स

दिवाली आने से पहले ही ऑनलाइन सेल की बाढ़ से आ गई है। कई प्रॉडक्ट्स पर अच्छे खासे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट से 4GB रैम और 64GB इंटरनल मैमोरी वाले स्मार्टफोन Mi Max 2 पर 16,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। इसकी कीमत 16,999 रुपये है। मतलब अगर पूरा का पूरा एक्सचेंज ऑफर मिल जाता है तो इस फोन को मात्र 999 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर किस फोन को कितने रुपये में दिया जा रहा है इसकी पूरी जानकारी फ्लिपकार्ट पर दी गई है। इसके अलावा इस फोन को फ्लिपकार्ट से नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खीदा जा सकता है। इसे 1,889 रुपए महीने की 9 ईएमआई में भी खरीदने का ऑफर है।

Xiaomi Mi Max 2 फीचर्स: इसमें 6.44 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इसमें 2 गीगाहर्ड्ज का ऑक्टाकोर 625 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 4GB की रैम दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी 64 GB की है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए Mi Max 2 में ऑटो-फोकस और एलईडी फ्लैश के साथ 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कनेक्टिविटी के लिए फोन एक नैनो और एक माइक्रो सिम सपोर्ट के साथ आता है। शियोमी मैक्स 2 में 4जी वीओएलटीई के अलावा, डुअल बैंड वाई-फाई 802.11 एसी, यूएबी टाइप-सी, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस/ए-जीपीएस जैसे फीचर दिए गए हैं। Mi मैक्स 2 में एक्सेलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, इन्फ्रारेड सेंसर, फिंगरप्रिंट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं।

Mi Max 2 में पावर बैकअप के लिए दमदार 5,300mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी ने दावा किया था कि यह स्मार्टफोन एक बार चार्ज होने पर दो दिन तक काम कर सकता है। एक बार चार्ज करने के बाद इस फोन पर 18 घंटे तक लगातार वीडियो देखी जा सकती हैं या 10 दिन तक म्यूजिक सुना जा सकता है। इससे 9 घंटे तक गेम खेला जा सकता है। एक बार चार्ज होने के बाद इससे लगातार 57 घंटे तक फोन पर बात कर सकते है। क्वालकॉम के क्विक चार्ज 3.0 सोपर्ट दिया गया है, जिसमें एक घंटे में 68 फीसदी तक बैटरी चार्ज की जा सकती है। बैटरी भी रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *