VIRAL गुजरात में योगी आदित्य नाथ के रोड शो में नहीं दिखे लोग, खाली सड़कों को दिखाते रहे हाथ

केरल के बाद भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात में भी रोड शो किया। यहां अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन शुक्रवार(13 अक्टूबर) को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। वलसाड में एक सभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी में विकास के लिए कुछ नहीं किया। जब हमने वहां के लोगों के लिए कदम उठाए तो कांग्रेस बौखला गई है। सीएम योगी ने परडी टाउन, चिखली और दक्षिण गुजरात के दूसरे हिस्सों में शुक्रवार को जनसभाओं को संबोधित किया। दरअसल, सीएम योगी को स्टार प्रचारक बनाकर बीजेपी उनके कट्टर हिंदुत्व वाली छवी को भुनाने की कोशिश कर रही है लेकिन पार्टी के इस कोशिश को पलीता लगता दिख रहा है। क्योंकि सीएम योगी के एक रोड शो का एक वीडियो सामने आया है जो बीजेपी की बेचैनी बढ़ा दी है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोड शो में सीएम योगी के सुरक्षाकर्मियों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के अलावा कोई और नहीं दिखाई दे रहा है। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि योगी आदित्यनाथ खाली पड़े सड़कों को हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह रोड शो वलसाड का बताया जा रहा है।

गुजरात में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड श…

गुजरात में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रोड शो में नहीं आई जनता, सुरक्षाकर्मियों के अलावा कोई नहीं था, वीडियो हुआ वायरल

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, October 14, 2017

आपको बता दें कि योगी की गुजरात यात्रा राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही थी। लेकिन सभाओं और रोड शो में लोगों की संख्या कम रहना बीजेपी के लिए परेशानी का सबब हो सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग अपने-अपने अंदाज में ट्वीट कर मजा ले रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *