इन 10 फिल्मों को घरवालों के साथ कभी ना देखें, बेहिसाब बोल्ड सीन्स से हैं लबरेज

टीवी या लैपटॉप पर फिल्म देखते वक्त अगर अचानक कोई एडल्ट सीन आ जाए तो हालत कैसी होती है यह तो आपको मालूम ही होगा। कई बार ऐसा हो जाता है कि हम कोई नई फिल्म देखने बैठते हैं, इस बात से अंजान कि यह फिल्म बेहिसाब सेक्स सीन्स और बोल्ड किरदारों या गाली गलौज से लबरेज है। इसके बाद अगर अचानक पेरेंट्स के सामने ऐसा कोई सीन आ जाए तो तुरंत टीवी/लैपटॉप बंद करके हमें शर्मिंदा होना पड़ता है। तो चलिए आज हम आपको ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में बता रहे हैं जिन्हें उस वक्त देखने नहीं बैठें जब आपके घर वाले आस-पास हों। तो चलिए शुरू करते हैं।

Ba PASS- एक युवा लड़का मुकेश अपनी आंटी सारिका द्वारा सेक्सुअली सिड्यूज किया जाता है और धीरे-धीरे वो आंटी लड़के को शादीशुदा महिलाओं की सेक्सुअल नीड पूरी करने का जरिया बना देती है। वह उसे इस तरह की महिलाओं के घरों में भेजती है और इसके बदले में लड़के को मोटी रकम मिलने लगती है। जिसके लालच में वह धीरे-धीरे इस दलदल में उतर जाता है। अग

Sins- एक पुजारी एक जवान लड़की के साथ नाजायज संबंध बनाता है और देखते ही देखते कहानी एक अजीब मोड़ ले लेती है। फिल्म में इतना सेक्स दिखाया गया है कि यह जरूरत से ज्यादा लगता है। बता दें कि इसी फिल्म के बाद शाइनी आहूजा और सीमा रहमानी विवादों में आ गए थे।

Kamasutra- फिल्म का नाम ही यह बताने के लिए काफी है कि फिल्म किस बारे में है और कहानी क्या कहती है। वात्सायन द्वारा लिखे गए ‘कामसूत्र’ की शिक्षाओं के सहारे चलती इस फिल्म में बेहिसाब कामुक दृश्य हैं।

Julie- फिल्म में नेहा धूपिया अहम रोल में हैं और कहानी एक ऐसी लड़की की है जो कॉल गर्ल बन जाती है। यह फिल्म भी माता-पिता के साथ देखने के मामले में एक बड़ा NO पाती है।

Jism Series- इस सीरीज की पहली कड़ी बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम को कास्ट करके बनाई गई थी और इसके बाद इसके और भी पार्ट बने। अब जैसा की नाम से ही जाहिर है कि फिल्म किस बारे में है।

Ek Chhoti Si Love Story- फिल्म एक 15 साल के लड़के की कहानी है जो अपनी पड़ोसन पर फिदा हो जाता है। फिल्म में सेक्स सीन्स से लेकर, बाथरूम में हस्तमैथुन करने और बेडरूम में हैंकी-पैंकी करने जैसे तमाम सीन हैं।

Hunterrr– एक ऐसा लड़का जो सेक्सुअल नीड्स पूरी नहीं होने के बाद वह किसी भी तरह की लड़की से नाजायज संबंध बनाने को तैयार हो जाता है और फिर मोटी लड़कियों से लेकर अपनी पड़ोसन तक सभी के साथ नाजायज संबंध बनाता है। वह तकरीबन हर उस लड़की को निशाना बनाने को तैयार हो जाता है जिसे वह राजी कर सकता है।

Murder Series- मल्लिका शेहरावत और इमरान हाशमी की यह फिल्म ढेर सारे बोल्ड सीन्स और थकी हुई कहानी से भरी हुई है। हालांकि फिल्म की कहानी आपको बहुत संतुष्ट नहीं करेगी लेकिन जहां तक सेक्स सीन्स का सवाल है तो ऐसे सीन फिल्म में खूब हैं।

Utsav- रेखा और शेखर सुमन जैसे दिग्गज कलाकारों को कास्ट करके बनाई गई यह फिल्म उस दौर की सबसे ज्यादा बोल्ड फिल्म थी जिसमें इस तरह के दृश्य दिखाए गए।

Fire- इस फिल्म के बारे में आपको इतना बताना ही काफी होगा कि इसे ए सर्टिफिकेट मिलने के बावजूद सिनेमाघरों में बैन कर दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *