अनुराग कश्यप के बाद राजकुमार राव ने थामा चौकीदारी कर रहे एक्टर सवि सिद्धू का हाथ

नई दिल्ली: कल शाम बॉलीवुड के ग्लैमर की चकाचौंध के बीच एक ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनकर सब स्तब्ध रह गए. जब अनुराग कश्यप ने बताया कि अक्षय कुमार का एक को-स्टार तंग हालातों के कारण एक बिल्डिंग की चौकीदारी कर रहा है. हम बात कर रहे हैं ‘ब्लैक फ्राईडे’, ‘गुलाल’ और ‘पटियाला हाउस’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके सवि सिद्धू की. जिनकी मदद के लिए अब बॉलीवुड से हाथ आगे आ रहे हैं.

कल सवि के बारे में जानकर सभी को खासा धक्का सा लगा था. साथ ही ग्लैमर जगत का अंधेरा हिस्सा भी नजर आया था. अब अनुराग की पोस्ट के बाद सवि के लिए उजाले की किरण बनकर सामने आई है. एक्टर राजकुमार राव सवि की मदद के लिए आगे आए हैं. राजकुमार राव ने सवि के लिए एक सम्मान जनक पोस्ट लिखी है.

राजकुमार राव ने सावी सिद्धू के हौसले को सैल्यूट करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘आपकी कहानी से काफी प्रेरणा मिली सावी सिद्धू सर. आपके काम को सभी फिल्मों में काफी सराहा गया है. आपकी सकारात्मकता सलाम करने वाली है. मैं जरुर अपने कास्टिंग मित्रों से कहूंगा कि आपसे मिले.’

गौरतलब है कि यह बात उस समय सामने तब आई जब एक एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल के यूट्यूब चैनल पर शेयर किए वीडियो में सवि ने अपने संघर्ष की कहानी को सुनाया. इसके बाद से ही लगातार सवि सिद्धू की कहानी वायरल हो रही है. सभी के मन में सवि को लेकर संवेदनाएं नजर आ रही हैं.

अपने संघर्ष के बारे में बताते हुए सावी सिद्धू ने बताया था, ‘मेरे जीवन का सबसे कठिन दौर वह था जब मेरी पत्नी की मौत हो गई. उसके बाद मेरे पिता की भी मौत हो गई और फिर मेरी मां और बाद में सास ससुर भी चल बसे. मैं अकेला रह गया, बिल्कुल अकेला हूं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *