अभी-अभी: राजनीति अब नहीं लालू के बस की बात, अब जेल जाने को रहें तैयार

PATNA: अभी-अभी बिहार की राजनीतिक गलियारे से एक और नया तीर निकला है। इस बार निशाना बने हैं राजद प्रमुख लालू यादव। जदयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने उन पर वार करते हुए कहा है कि राजनीति अब उनके बस की बात नहीं है।

अब वो जेल में आराम करें। नीरज कुमार ने कहा कि लालू को केस, मुकदमों से फुरसत मिलेगी तब तो राजनीति करेंगे। जदयू प्रवक्ता के इस बयान को जदयू की तरफ से लालू पर बड़ा हमला माना जा रहा है।

ये भी माना जा रहा है कि नीतीश कुमार अब सीधे-सीधे लालू और उनके परिवार को सबक सिखाने को तैयार हो गए हैं। कल विधानसबा में अपने बाण के दौरान नीतीश कुमार ने जिस गुस्से में लालू और उनके परिवार को आईना दिखाने की बात की थी उसे लेकर राजनीतिक गलियारों में कानाफूसी शुरू हो गई थी।

माना जा रहा है कि नीतीश कुमार ने लालू और उनके परिवार को खुल कर धमकी दे डाली है। अगर इसके बाद भी नीतीश कुमार पर राजद का हमला कम नहीं हुआ तो आने वाला समय लालू और उनके परिवार के लिए और मुसीबत लेकर आएगा। बहरहाल, आने वाला समय कैसा होगा ये तो कोई नहीं जानता।

लेकिन फिलहाल लालू परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। ऐसे में इन सारी मुश्किलों से वो कैसे बाहर निकलते हैं ये देखने वाली बात होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *