आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते पर बोलीं सोनी राजदान…..

नई दिल्ली: अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां व दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान का कहना है कि उन्हें अपनी बेटी की निजी जिंदगी के बारे में सार्वजनिक रूप से बात करना पसंद नहीं है. यह पूछे जाने पर कि वह अभिनेता रणबीर कपूर के साथ आलिया के रिश्ते के बारे में मीडिया के सवालों का सामना कैसे करती हैं तो सोनी दिल खुलकर बात की.

सोनी ने कहा, “देखिए, सभी चीजों के बारे में उनके सभी प्रशंसकों द्वारा पूछना ठीक है, लेकिन मैं आलिया की मां हूं. मैं वास्तव में अपनी बेटी के निजी जीवन के बारे में बात नहीं करना चाहती. मैं चाहती हूं कि वह खुश रहे और वह जो कुछ भी करे, उसके लिए मेरा प्यार और आशीर्वाद है, इसके अलावा मैं चाहती हूं कि वह अपने जीवन को उसी तरह से जिए जैसा वह चाहती है.”

यहां अपनी अगामी फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर’ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने कहा कि आलिया व्यक्तिगत रूप से बहुत समझदार हैं. शादी के विषय पर सोनी ने अपने बेटी को सावधान रहने को भी कहा है.

उन्होंने कहा, “आलिया बहुत युवा है. उसने बहुत कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. जो भी उसने अब तक हासिल किया है उससे मैं बहुत खुश हूं और मां के रूप में मैं उसे खुश देखना चाहती हूं.”

सोनी ने कहा, “उसी वक्त मैं उसे सावधान रहने को भी कहती हूं. वह जिंदगी भर का फैसला लेने के लिए अभी काफी युवा है. व्यक्तिगत रूप से मेरा मानना है कि जब आपको शादी करने के लिए सही व्यक्ति मिल जाता है तो बिना देरी किए आपको शादी कर लेनी चाहिए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *