इस हीरोइन की वजह से टूटते-टूटते बची थी अक्षय कुमार की शादी

Source

अक्षय कुमार के अफेयर – बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना आज की डेट में बॉलीवुड के स्ट्रॉन्ग कपल में से एक माने जाते हैं.

मगर उनकी ज़िंदगी में एक वक़्त ऐसा भी आया था जब उनकी शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई थी.

ये बात और है कि वक़्त रहते उनका रिश्ता संभल गया. मगर आखिर ऐसा क्या हुआ था, जो इन कपल का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया था, कहते हैं इसकी वजह था अक्षय का अफेयर. किसके साथ? अरे भाई, अपनी पिग्गी चॉप्स यानी प्रियंका चोपड़ा के साथ और यही अफेयर ट्विंकल की शादी पर भारी पड़ते-पड़ते रह गया.

अक्षय कुमार के अफेयर – 

सेट पर बढ़ी नज़दीकियां

शिल्पा और रवीना के साथ ही अक्षय कुमार का प्रियंका चोपड़ा के साथ भी ज़बर्दस्त अफेयर रह चुका है. खबरों की मानें तो दोनों एक्टर्स जब फिल्म‘ऐतराज’ की शूटिंग कर रहे थे तभी उनके बीच नज़दीकियां बढ़ीं. इस फिल्म में अपने काम से प्रियंका ने खूब सुर्खियां बटोरीं, उनकी एक्टिंग की भी बहुत तारीफ हुई. यही नहीं अक्षय के साथ उनकी केमेस्ट्री गजब की रही. और इस फिल्म के बाद से ही दोनों एक्टर्स के लिंकअप की खबरें आने लगीं. जिसने ट्विंकल खन्ना को परेशान कर दिया.

सुपरहिट जोड़ी

फिल्म ऐतराज के बाद प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार ने 3 और प्रोजेक्ट्स में साथ काम करने के लिए फिल्में साइन कीं. मुझसे शादी करोगी और वक़्त फिल्म में भी दोनों की जोड़ी लोगों को पसंद आई. मगर उसके बाद दोनों फिर कभी साथ नज़र नहीं आए. कहा जाता है कि ट्विंकल ने अक्षय को तलाक तक की धमकी दे दी थी. अपनी शादी टूटती देख उन्होंने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करना बंद कर दिया.

ये थे अक्षय कुमार के अफेयर – हालांकि एक शो में अक्षय कहा था कि उनके और प्रियंका के बीच कोई इश्यू नहीं है और मौका मिलेगा तो वो उनके साथ काम ज़रूर करेंगे, मगर खिलाड़ी कुमार ने लंबे समय से प्रियंका के साथ कोई फिल्म नहीं की, इससे तो साफ लगता है कि वो बीवी का नाराज नहीं करना चाहतें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *