उत्तर प्रदेश: भाई को स्कूल छोड़ने जा रहे छात्र को मारी गोली, हालत गंभीर

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली के गांव बधेव में एक छात्र को उस समय गोली मार दी, जब वह अपने छोटे भाइयों को स्कूल के लिए लेकर जा रहा था. पीड़ित छात्र की हालत गंभीर है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. वहीं, छात्र को गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, आदर्श मंडी थाना क्षेत्र के में उस वक्त हंगामा मच गया जब अत्रात हमलावर एक युवक को गोली माररकर फरार हो गए. आरोप है कि गांव के ही एक शख्स ने इस घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना का बाद गांव के लोगों ने घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे गंभीर हालत में मेरठ रेफर कर दिया है.

पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि घायल युवक सचिन अपने चेचरे भाइयों को स्कूल छोड़ने के लिए जा रहा था. तभी गांव के ही पास में रहने वाला सचिन (आरोपी) ने देसी तमंचे से फायर कर दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ था. घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे मेरठ में रेफर कर दिया है.

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. शुरूआती जांच में ये सामने आया है कि दोनों के बीच पिछले दिनों किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. पुलिस ने बताया कि घायल युवक के परिजनों ने गांव में ही रहने वाले एक शख्स के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है, आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *