केजरीवाल से खफा जेठमलानी ने बीच में छोड़ा केस, मांगी 2 करोड़ की मोटी फीस

Source

अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वरिष्ठ वकील राम जेठमलानीके एक बयान के बाद केजरीवाल की रातों की गायब हो गई है।

नई दिल्ली– अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी के एक बयान के बाद केजरीवाल की रातों की गायब हो गई है। दरअसल जेठमलानी ने कहा है कि केजरीवाल अब मेरी फीस तकरीबन 2 करोड़ रुपये  को भी सेटल कर दें  क्योंकि वे अब अरविंद केजरीवाल के मानहानि मुकदमें नहीं लड़ेंगे।

मानहानि केस की जेठमलानी कर रहे थे पैरवी

बता दें अरुण जेटली द्वारा दिल्ली के केजरीवाल पर 10 करोड़ रुपये के मानहानि केस में केजरीवाल की तरफ से पैरवी राम जेठमलानी कर रहे थे। दरअसल,25 जुलाई  को इस मुकदमे की सुनवाई के दौरान केजरीवाल ने हाई कोर्ट से कहा कि उन्होंने अपने वकील राम जेठमलानी से जेटली पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए नहीं कहा था। केजरीवाल ने कोर्ट से कहा कि उन्होंने जेठमलानी को पत्र लिखकर यह बात कही थी कि वे अपनी उस बात को वापस लें।

  एक शब्द का इस्तेमाल करना पड़ा भारी

बता दें मानहानि मुकदमे की एक सुनवाई 17 मई, 2017 को हुई थी जिसमें केजरीवाल की तरफ से केस लड़ रहे जेठमलानी ने जिरह के दौरान अरुण जेटली के लिए CROOK (बदमाश) शब्द का इस्तेमाल किया था। इसके जवाब में अरुण जेटली ने उनसे कहा था, ‘क्या आपको इतने भद्दे शब्द का इस्तेमाल करने की मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अनुमति दी है। केजरीवाल के कोर्ट में मना करने के बाद जेठमलानी ने उनका केस नहीं लड़ने का फैसला लिया है। अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक जेठमलानी ने केजरीवाल से उनकी फीस सेटल करने को भी कहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *