गोवा ड्रग्स, बेरोजगारी के मुद्दे पर घिरी पर्रिकर सरकार, कांग्रेस बोली- ठग रहे हैं मनोहर पर्रिकर

गोवा में नशीली दवाओं और बेरोजगारी के मुद्दे के साथ जोड़ने पर कांग्रेस ने मनोहर पर्रिकर सरकार पर जमकर निशाना साधा, गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष शांताराम नाइक से पर्रिकर सरकार की आलोचना की ।

 

शांताराम नाइक ने कहा कि मुख्यमंत्री राज्य में बढ़ रहे ड्रग्स को खतरे को लेकर जरा भी गंभीर नहीं है, ना ही उन्होंने इसके लिए कोई कदम अभी तक उठाया है । विशेष रूप से तटीय बेल्ट में ड्रग्स का असर दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है, सीएम इस घटना को नजरअंदाज नहीं कर सकते ।

शांताराम नाइक ने आरोप लगाते हुए कहा कि मनोहर पर्रिकर ड्रग्स और बेरोजगारी को जोड़कर बात कर रहे हैं, यानि की सीएम ड्रग्स की समस्या को खत्म नहीं कर पाएंगे । और बेरोजगारी पर भी उन्होंने कुछ नहीं कहा है । सीएम इन दो मुख्य समस्याओं से निपटने में फैल साबित हो रहे हैं । और उन्होंने खुद मान भी लिया है ।

पर्रिकर पर हमला बोलते हुए शांताराम नाइक ने कहा कि पिछले दो दशक से पर्रिकर पण्जी को धोखा दे रहे हैं । और वे सिर्फ राजनीति ही कर रहे हैं । चुनाव के दौरान किए गए वायदों से वे मुकर नहीं सकते, इसलिए लोगों को इसकी शिकायत पुलिस में करनी चाहिए ।

 

 

साथ ही गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष  शांताराम नाइक ने मंधोवी नदी के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा, कहा कि सरकार मंधोवी नदी पर जरा भी ध्यान नहीं दे रही है, और ये नदी दिन प्रतिदिन और ज्यादा प्रदूषित होती जा रही है । इसके लिए राज्य सरकार को योजनाएं बनानी चाहिए, उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय समुद्री विज्ञान और गोवा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड को मंधोवी नदी पर सरकार द्वारा सौंपी गयी रिपोर्ट का अध्ययन कर इसकी जांच करनी चाहिए । और इसके खिलाफ अपराधिक धाराओं में मामला दर्ज कराना चाहिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *