चिंकारा शिकार मामले में सलमान से पूछताछ का 19 साल पुराना वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार का विवादों से पुराना नाता रहा है लेकिन इस सब की शुरुआत हुई 1998 में चिंकारा केस से। हम साथ-साथ हैं फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान ने चिंकारा हिरन को अपनी बंदूक से मार गिराया था। जिस हिरन पर सलमान ने गोली चलाई थी वह न सिर्फ एक संरक्षित प्रजाति था बल्कि राजस्थान के कई समुदायों द्वारा उसकी पूजा भी की जाती थी। सलमान पर यह केस तकरीबन 19 साल तक चला जिसके बाद सलमान खान को इस मामले में बरी कर दिया गया। उस वक्त का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 1998 के इस वीडियो में सलमान खान के सरकारी अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं और कुछ कागजों पर उनके साइन ले रहे हैं।

हालांकि वीडियो में यह बहुत ज्यादा साफ नहीं होता है कि क्या हो रहा है लेकिन आप सलमान को अधिकारियों के सवाल पर बिफरते देख सकते हैं। साथ ही आपको यह भी नजर आता है कि सलमान अपनी असल जिंदगी में हालातों में किस तरह बर्ताव करते हैं। सलमान इतने इंटेंस माहौल में भी काफी चिल नजर आते हैं और वह हाथ में सिगरेट की डिब्बी पकड़े हुए काफी कूल और काम लगते हैं। 2 मिनट 5 सेकेंड का यह वीडियो अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग महज यूट्यूब के जरिए देख चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान इस साल फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आ चुके हैं जो कि बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

वह अब जल्द ही फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आएंगे। सलमान खान टाइगर जिंदा है में फिर एक बार कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे। इससे पहले वह फिल्म एक था टाइगर में कैटरीना के साथ नजर आए थे। देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पुराना वाला कमाल दिखा पाएगी। फिलहाल आप देखिए यह वीडियो जिसमें आज के सुपरस्टार सलमान खान को एक अलग ही अंदाज में देखेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *