टाइगर श्रॉफ ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, फैंस बोले- ‘आप ऋतिक से अच्छा मूव करते हो’

नई दिल्ली : बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार किड में से एक एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और डांस को लेकर खबरों में बने रहते हैं. टाइगर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपने वीडियो शेयर करते रहते हैं. टाइगर ने अपने गुरु ऋतिक रोशन के एक पार्टी सॉन्ग का नया वीडियो अपलोड किया है. टाइगर के इस वीडियो को अबतक 24 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं इंस्टाग्राम यूजर्स का मानना है कि टाइगर बॉलीवुड के ग्रीक हंक ऋतिक रोशन से भी अच्छा डांस करते हैं.

टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि पसंदीदा फिल्म का फेवरेट गाना. टाइगर ने इस डांस वीडियो में ऋतिक रोशन को भी टैग किया है.

टाइगर इन दिनों अपकमिंग फिल्मस में बिजी चल रहे हैं. टाइगर श्रॉफ की बागी सीरीज की तीसरी फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के पहले पोस्टर के साथ रिलीज डेट का खुलासा भी कुछ दिन पहले किया जा चुका है. इस बार ‘बागी 3’ में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट पहली फिल्म की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की वापसी हुई है.

दूसरी तरफ टाइगर बॉलीवुड के पसंदीदा डायरेक्टर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के दूसरे पार्ट में बिजी चल रहे हैं. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की तिगड़ी नजर आएगी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *