तो इसलिए अपनी बेटी का चेहरा छिपाते हैं अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार्स के बच्चे भी लाइमलाइट का हिस्सा बन रहे हैं। करीना-सैफ का बेटा तैमूर हो या फिर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी अराध्या, सेलेब्स के बच्चे भी स्टारकिड कहलाते हैं। वहीं सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा को लेकर काफी सजग हैं और उसे अभी लाइम लाइट से दूर रखत हैं। अक्षय के अलावा उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी अपनी बेटी नितारा को काफी प्रोटेक्ट करती हैं।

वहीं अक्षय और ट्विंकल नितारा को कैमरा से कोसों दूर रखते हैं। हालांकि आए दिन अक्षय नितारा के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना भी बेटी नितारा के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन दोनों पति पत्नी कभी भी नितारा का चेहरा कैमरा के सामने नहीं लाते।

करीना और ऐश्वर्या के बच्चे तैमूर और सैफ की तस्वीरें सोशल मीडिया मे आए दिन देखी जाती हैं। बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम भी कई बार अपने पापा के साथ कैमरा फेस करते देखे गए हैं। ये स्टार्स अपने बच्चों के बारे में कामरा प्रोटेक्शन नहीं रखते। वहीं अक्षय और ट्विंकल की 5 साल की बेटी नितारा का चेहरा तस्वीरों में आप बहुत कम ही देख पाएंगे। हाल ही में नितारा का बर्थडे 25 सिंतबर को था। इसके चलते पापा अक्षय ने एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया जिसमें बेटी नितारा भी थीं। नितारा अपने पिता के चेहरे पर शेविंग क्रीम लगाती हुई नजर आईं। वीडियो में अक्षय साफ नजर आ रहे हैं वहीं नितारा का चेहरा लगभग न के बराबर ही दिख रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *