देखिए टेलीविजन के कुछ खूबसूरत बाल कलाकारों तस्वीर और जानिए इनके बारे

अक्सर आप लोग बॉलीवुड की टॉप और खूबसूरत हीरोइन की ताजातरीन खबरें पसंद करते होंगे, लेकिन आज हम आपको टेलीविजन से जुड़ी कुछ खूबसूरत टीनएजर कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं ।जो खूबसूरत होने के साथ-साथ काफ़ी टैलेंटेड भी है। यह कलाकार इतनी छोटी सी उम्र में पढ़ाई के साथ साथ बहुत से टीवी सीरियल्स में काम भी करते हैं। इनमें से कुछ कलाकार  तो अभिनय  के अलावा YouTube पर भी काफी एक्टिव रहते हैं ।और इनके फॉलो लवर्स की संख्या लाखों में है ।आज हम आपको इन्हीं में से कुछ टीनएजर कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं और उनकी कुछ खास तस्वीरें आप देख सकते हैं।

                                                     https://i9.dainikbhaskar.com

जन्नत जुबैर एक टीवी की एक बाल कलाकार है।जन्नत जुबेर का जन्म 29 अगस्त 2002 को हुआ था जन्नत ने 2010 में टेलीविजन के सीरियल फुलवा से अपने अभिनय कैरियर की  शुरुआत की थी उसके बाद जन्नत बहुत सही TV सीरियल में नजर आ चुकी है जन्नत इतनी छोटी सी उम्र में पढ़ाई के साथ YouTube पर भी एक्टिव रहती है और वह अपने प्रशंसकों को आई मेकअप के बारे में बताती है जन्नत अब 15 साल की हो चुकी है। जन्नत हाल ही में कलर्स के चर्चित सीरियल कर्मफल दाता शनि में एक विशेष किरदार में नजर आ चुकी है।

                                              https://s-media-cache-ak0.pinimg.com

खूबसूरत  टीनएजर  एक्टर ग्रेसी गोस्वामी 15 साल की हो चुकी है ।ग्रेसी कलर्स चैनल के बहुचर्चित सीरियल बालिका वधू में निंबोली के किरदार  में पहली बार टेलीविजन पर नजर आई थी ।इस किरदार में दर्शकों ने इन्हें बहुत पसंद किया ।उसके बाद  ग्रेसी कलर्स के डांसिंग शो ,झलक दिखला जा ,मैं बतौर कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दी थी। ग्रेसी की ट्विटर पर भी काफी फैन फॉलोइंग है ।खबरों के मुताबिक ग्रेसी बहुत जल्द अपने से बड़ी उम्र के कलाकार हर्षद अरोड़ा के साथ स्टार प्लस के शो में जल्द नजर आ सकती है इनके फैंस को इन्हें दोबारा टेलीविजन शो में देख कर बहुत खुशी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *