देखें टीवी की सुपरहिट ‘बहू’ अक्षरा यानी हिना खान के स्‍पेन में ये हाॅट फोटो

टीवी की सुपरहिट ‘बहू’ अक्षरा यानी हिना खान इस समय रिएलिटी टीवी शो “खतरों के खिलाड़ी” के आठवें सीजन का हिस्‍सा बनने के लिए ‘स्‍पेन’ में हैं। वहाॅ हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर फैन्‍स को अपने सारे अपडेट्स देने के लिए अपने कई फोटो शेयर किए हैं। छुट्टियों के इस मौसम में हिना के यह फोटो आपको भी अपनी छुट्टियो के गोल्‍स दे सकते हैं।


बता दें हिना खान भारतीय टेलीवीज़न अभिनेत्री हैं जो 2009 से स्टार प्लस के शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में मुख्य किरदार अक्षरा को निभा रही थी। वह स्टार प्लस के अन्य धारावाहिक सपना बाबुल का…बिदाई, चाँद छुपा बादल में और मास्टरशेफ इंडिया कुकिंग शो 3 में अतिथि भूमिका में दिख चुकी हैं।


हिना खान शो “खतरों के खिलाड़ी” में तो स्‍टंट कर ही रही हैं, लेकिन इसके बाद बार्सीलोना घूमते हुए भी नजर आ रही हैं। टीवी पर साड़ी अवतार में दिखने वाली हिना खान अपने इस स्‍पेन ट्रिप पर मस्‍ती भरे बोल्‍ड अंदाज में नजर आ रही हैं और फैन्‍स को हिना का यह अदांज भी काफी पसन्द आ रहा है।


हिना खान ने अपने अंदाज से अपनी फैन फॉलोइंग सिर्फ इंडिया नहीं बल्कि देश से बहार भी बढ़ा ली है। हिना खान को साल 2013 और 2014 में एशिया की टॉप 50 सेक्सिएस्‍ट एशियन वुमेन की लिस्‍ट में भी शामिल किया गया है।








Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *