धनबाद : प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, शादीशुदा प्रेमिका पर मर्डर का आरोप

धनबाद: झारखंड के धनबाद में 14 अक्टूबर को एक आदिवासी युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने युवक की शादीशुदा प्रेमिका को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि युवक द्वारा शादी से इनकार किए जाने के बाद प्रेमिका और उसके पति ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. जबकि प्रेमिका का कहना है कि उसके पति इस रिश्ते से बेहद आक्रोशित थे, इसलिए उसने प्रेमी की हत्या कर दी. कारण चाहे जो भी हो, लेकिन इस प्रेम प्रसंग में युवक की जान चली गई.

सदर थाना क्षेत्र के सिमलडीह के रहने वाले 28 वर्षीय होपन टुडू और पूर्वी टुंडी सुंदरपहाड़ी की रहने वाली शादीशुदा रसमनी बास्की का पिछले पांच सालों से प्रेम संबंध चल रहा था. 14 अक्टूबर को होपन की लाश दामोदरपुर के तालाब के समीप झाड़ियों से बरामद हुई थी.

पुलिस के अनुसंधान में यह बात सामने आया है कि होपन की शादीशुदा प्रेमिका रसमनी बास्की उससे शादी करना चाहती थी, लेकिन होपन शादी के लिए राजी नहीं था. आरोप है कि इस बात से नाराज होकर रसमनी ने अपने पति महिलाल बास्की के साथ मिलकर होपन की ह्त्या कर दी.

प्रेमिका रसमनी बास्की की माने तो होपन के साथ उसके इस रिश्ते की जानकारी पति को लग गई थी. इस कारण पति के साथ उसका हमेशा झगड़ा भी होता रहता था. रसमनी का कहना है कि होपन की ह्त्या में वह शामिल नहीं है. यह ह्त्या उसके पति महिलाल बास्की ने की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *