‘पद्मावत’ में खिलजी के किरदार की तस्वीरें शेयर कर रणवीर सिंह ने लिखा- राक्षस

एक्टर रणवीर सिंह ने ‘पद्मावत’ की रिलीज से पहले फिल्म में अपने चरित्र अलाउद्दीन खिलजी के विभिन्न अवतारों को प्रदर्शित करने वाले एक कोलाज को साझा करते हुए खिलजी को एक दानव बताया। रणवीर ने सोमवार सुबह ट्विटर पर कोलाज साझा किया। इसमें रणवीर द्वारा निभाए गए खिलजी के चरित्र की अलग-अलग तस्वीरें हैं। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, “दानव, खिलजी, पद्मावत।” विवादों से घिरी फिल्म ‘पद्मावत’ आखिरकार 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती, शाहिद कपूर ने महारावल रतन सिंह के किरदार में हैं। फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। फिल्म के निर्माताओं ने कहा है कि इस फिल्म पर भारतीयों को गर्व होगा।

वहीं दूसरी तरफ, श्री राजपूत करणी सेना के प्रमुख लोकेंद्र सिंह कलवी ने सोमवार को कहा कि वह किसी भी कीमत पर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ को रिलीज नहीं होने देंगे और चेताया कि अगर सिनेमाघर 25 जनवरी को फिल्म को प्रदर्शित करते हैं तो इसका नतीजा लोगों के भीषण आक्रोश की शक्ल में सामने आएगा। उन्होंने अन्य राज्य सरकारों से भी आग्रह किया कि अगर वे फिल्म पर प्रतिबंध चाहते हैं तो साथ में आकर सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दाखिल करें।

 

कलवी ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, “हम किसी कीमत पर फिल्म को रिलीज होने नहीं देंगे। सर्वोच्च न्यायालय ने राज्य सरकारों को फिल्म की रिलीज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है, हमें नहीं।” उन्होंने कहा, “एक बार अगर फिल्म रिलीज हो गई, तो लोगों का आक्रोश भीषण होगा और इसकी जो कीमत होगी उसके लिए सिनेमाघर जिम्मेदार होंगे।” कलवी ने कहा, “मैं अन्य राज्य सरकारों से, जिन्होंने इससे पहले फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा की थी, आगे आकर इसकी रिलीज रोकने के लिए सर्वोच्च न्यायालय में याचिका दायर करने का आग्रह करता हूं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *