पेट्रोल पंप कर्मचारी की खंभे से बांधकर पिटाई, देते रहे गालियां

मध्य प्रदेश में पेट्रोल पंप के मालिक ने अपने कर्मचारी के साथ क्रूरता की सभी हदें पार कर दी। राज्य के होशंगाबाद में पेट्रोल पंप के मालिक ने अपने कर्मचारी को रस्सी से बांध कर उसकी चाबुक से पिटाई कर दी। पेट्रोल पंप पर ही इस कर्मचारी को मालिक और उसके दोस्त ने बेरहमी से पीटा है। हैरानी की बात है कि कोई भी इस कर्मचारी को बचाने के लिए आगे नहीं आया। कुछ लोगों ने इस पिटाई का एक वीडियो जरूर बनाया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 23 सेकेंड के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि पेट्रोल पंप पर एक खंभे में रस्सियों से जकड़ा कर्मचारी अपने मालिक से रहम की गुहार लगा रहा है, लेकिन पेट्रोल पंप का मालिक उसपर अंधाधुंध हंटर बरसा रहा है।

इस कर्मचारी का कहना है कि पिछले 5-6 दिनों से वो पेट्रोल पंप पर काम करने नहीं जा सका क्योंकि एक हादसे में उसे चोट लग गई थी। लेकिन उसके मालिक ने उसे पेट्रोल पंप पर आने के लिए फोन किया। पेट्रोल पंप पर आने के बाद उसके मालिक और उनके एक मित्र ने उसे रस्सियों से बांध दिया और फिर चाबुक से उसकी पिटाई कर दी। जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है उसमें सुना जा सकता है कि किस तरह इस कर्मचारी को गंदी-गंदी गालियां भी दी जा रही हैं।

पीड़ित कर्मचारी का नाम अजय बतलाया जा रहा है। अजय अहिरवार होशंगाबाद में शिवनंदि पेट्रोल पंप पर काम करता था। अजय की पिटाई करने वाले दोनों आरोपियों का नाम दीपक साहू और चिंटू साहू बतलाया जा रहा है। जानकारी के दबंगों के चंगुल से बचकर वो किसी तरह अपने रिश्तेदारों के घर पवारखेड़ा गांव पहुंचा। वहां से आने के बाद अजय ने देहात थाणे में रिपोर्ट दर्ज कराई। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी चिंटू साहू और दीपक साहू पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *