बीजेपी नेता ने कहा- अगर कैराना में हम हारे तो पाकिस्‍तान, कश्‍मीर में जश्‍न होगा

AMIT SHARMA

उत्तर प्रदेश के कैराना में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे भाजपा नेता मनोज कश्यप ने कहा है कि जनता उप चुनाव में भाजपा उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करे। ताकि पाकिस्तान और जम्मू-कश्मीर के अलावा मोदी विरोधी देश के अन्य हिस्सों में दीवाली जैसा त्योहार ना मने। हालांकि राज्य में ब्रज क्षेत्र के इंचार्ज ने विवादित बयान देते हुए ये भी कहा कि उप चुनाव में भाजपा उम्मीदवार मृगांका सिंह हारी तो इन इलाकों में वैसा ही त्योहार मनाया जाएगा जैसा गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में भाजपा की हार के बाद मनाया गया। भाजपा नेता ने जनता से आगे कहा, ‘भाजपा उम्मीदवार की हार के बाद पाकिस्तान, जम्मू-कश्मीर और मोदी विरोधी कैंप में दीवाली होगी तो आप निश्चित रूप से रोएंगे।’

भाजपा नेता का वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह उपचुनाव के लिए भाजपा चुनाव प्रचार की शुरुआत के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो बीते सोमवार (7 मई, 2018) का है। इसमें वह कह रहे हैं, ‘हमारे देश के प्रधानमंत्री देश के 125 करोड़ लोगों के कल्याण के लिए अपने जीवन का बलिदान देने के लिए तैयार हैं।’ वीडियो में मनोज कश्यप कह रहे हैं कि जब भारत के नेता अमेरिका जाते हैं तो अमेरिकी राष्ट्रपति उन्हें गले लगाते हैं…मगर जब पाकिस्तानी पीएम अमेरिका जाते हैं तो उनके साथ ऐसा नहीं होता।

बता दें कि भाजपा नेता पूर्व में भी अपने बयानों की वजह से विवादों में घिर चुके हैं। तब उन्होंने फोन पर कथित तौर पर पुलिस अधिकारी को धमकी दी थी। तब पूरे मामले को रिकॉर्ड कर लिया गया था। इसमें मनोज कश्यप कह रहे हैं कि खत्म कर देंगे। इसके जवाब में जब अधिकारी ने पूछा कि वह किसे खत्म कर देंगे तो भाजपा नेता ने कहा की वह रहने नहीं देंगे। मनोज कश्यप यूपी विधानसभा में जलालाबाद से भाजपा उम्मीदवार भी रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *