बी-टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस “सोनम कपूर” ने शेयर की बॉयफ्रेंड के साथ, बोल्ड किसिंग फोटोज #BTownGapshap

Source

बॉलीवुड में कभी अपने बोल्ड अवतार के लिए। तो कभी सादा सिंपल अवतार के लिए। जाने जाने वाली बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर ने, हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड को किसिंग करते हुए। की फोटो शेयर करी हैं। दरअसल आपको बता दें। बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ रिलेशनशिप में हैं।

बी-टाउन की स्टाइल आइकन कही जाने वाली, बॉलीवुड की ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर ने शेयर की किसिंग फोटोज।

बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने बॉयफ्रेंड को किसिंग करती हुए। फोटो शेयर करी हैं।

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा, काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह रहे हैं।

वही बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर द्वारा शेयर किए गए। किसिंग फोटोस को देखकर पता चलता है। कि बॉलीवुड की इस ग्लैमरस एक्ट्रेस और उनके बॉयफ्रेंड में कितना प्यार है।

वही आपको बता दें। बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर के द्वारा शेयर की गई। यह फोटो गोवाके किसी होटल की हैं। यह फोटोज तब की है। जब सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा गोवा में छुट्टी मनाने के लिए गए थे।

वही आपको यह भी बता दें। कि बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर के, बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा दिल्ली के रहने वाले हैं। और आनंद आहूजा वह पेशे से बिजनेसमैन है।

वही आपको यह भी बता दें। कि जब बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर को जब नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया जा रहा था। उस समय भी उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा उनके साथ ही थे।

वही आजकल बॉलीवुड की ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर जहां कहीं भी जाती है। उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा उनके साथ होते हैं। इन दोनों की केमेस्ट्री को देख कर लगता है। कि बॉलीवुड की स्टाइल आइकन और बिजनेसमैन आनंद आहूजा के बीच बहुत गहरा प्यार है।

वही आपको यह भी बता दें। कि बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर और दिल्ली के रहने वाले बिजनेसमैन आनंद आहूजा। जल्द ही सगाई करने वाले हैं। जी हां जल्द ही यह दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

बॉलीवुड की ग्लैमरस और खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर ऐसा पहली बार नहीं किया है। कि अपने रिलेशन को लेकर सोशल मीडिया साइट्स पर कोई पोस्ट लिखा हो। ऐसा वह पहले भी कर चुकी है। इस बार उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा को लिप किस करते हुए। की फोटो सोशल मीडिया साइट पर शेयर की है।

यह देखिए बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर के कुछ और हॉट एंड बोल्ड फोटोज।

वही आपको बता दें। कि बॉलीवुड की स्टाइल आइकन सोनम कपूर को फोटोशूट कराना बहुत पसंद है।

और वही बॉलीवुड की स्टाइल आइकन अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। पर इस बार वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ किसिंग फोटो को शेयर करके चर्चा में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *