भाभी अपना भतीजा कह कर घर के अंदर ले जाती थी. एक दिन घर वालो ने देखा तो……….

यह ख़बर दिल्ही की है यहाँ पर भाभी ने अपने ही भतीजे के साथ घिनोना काम किया और बाद में पकडे जाने के बाद भाभी और भतीजा दोनों घर से भाग निकलते है. घर वाले इस की ख़बर नजदीक थाना में कर देते है.

यह पूरा मामला दिल्ही के सेक्टर ११ का है यहाँ मुरली नाम के लड़के की शादी संतोष कुमारी से 3 साल पहले हुई थी. मुरली एक प्राइवेट नोकरी करता है. घर वालो ने बताया की लड़की का भतीजा अक्सर घर आता रहता था, भाभी अपना भतीजा कह कर उसे घर के अंदर ले जाती थी और उसके साथ घिनोना काम करती थी. जब लड़का बार बार घर आने लगा तो घर वालो को शक होता है कि ये भतीजा अक्सर घर क्या करने आता है . एक दिन घर वाले महसूस करते है कि अन्दर तो कुछ और ही हो रहा है. तो घर वाले अपने लड़के को घर भुला लेते है. और अपने घर की बदनामी से बचने के लिए लड़की और लड़के को समजा देते है दोनों घर वालो से माफ़ी माग लेते है. पर अगले दो दिन बाद भाभी अपने भतीजे से साथ भाग जाती है. लड़के वाले इसकी ख़बर पुलिस स्टेशन दे देते है.

पुलिस के मुताबिक लड़का लड़की के सबध को 2 साल हो गए थे पर घर वालो को इस के बारे में कुछ अंदाजा नहीं था पर पकडे जाने पर वह दोनों घर वालो से माफ़ी माग लेते है. पर अगले दो दिन बाद भाभी भतीजा घर से भाग जाते है. पुलिस ने इस की रिपोर्ट दर्ज कर ली है जल्दी दोनों को पकड़ लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *