राजस्थान: तेज रफ्तार गाड़ी ने 5 साल की मासूम को कुचला, आरोपी चालक फरार

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के करधनी इलाके में ग्रीन पार्क कॉलोनी में गुरुवार शाम को घर के बाहर खेल रही 5 साल की मासूम को एक बेकाबू कार ने कुचल दिया. हादसे में 5 साल की पल्लवी खंगारोत के अलावा उनकी नानी रतन कंवर और एक अन्य महिला घायल हो गई.

दरअसल, गुरुवार शाम को बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. वहीं बच्ची की नानी कॉलोनी की अन्य महिलाओं के साथ बैठकर बातें कर रहीं थी. तभी वहां से गुजर रही तेज रफ्तार कार पल्लवी को कुचलते हुए घर की दीवार से टकरा गई. घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी में साफ हादसा देख सकते हैं. कैसे बेकाबू कार लोगों को कुचल रही है. उधर परिजनों ने बताया कि हादसे के बाद कार चालक लोगों के दबाव के कारण बच्ची को अस्पताल के लिए रवाना हुआ, लेकिन रास्ते में कार खराब होने के बहाना कर रुक गया.

परिजन दूसरी कार की व्यवस्था करके हॉस्पिटल पहुंचे. इस दौरान हॉस्पिटल से चालक गायब हो गया. पल्लवी कालवाड़ रोड निवासी सूरजभान सिंह की बेटी थी. स्कूल की छुट्टियां होने के कारण 3-4 दिन पहले ही नानी के घर आई थी. वहीं चालक उन्ही की कॉलोनी में रहता है, चालक का नाम विनोद है. फिलहाल चालक की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *