वरुण-अनुष्‍का नहीं जोड़ पाए दर्शकों का दिल ‘सुई-धागा’ से

नई दिल्‍ली: यश राज प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘सुई धागा’ सिनेमाघर में रिलीज हो गई है. इस फिल्‍म में पहली बार वरुण धवन और अनुष्‍का शर्मा की जोड़ी नजर आ रही है. अभी तक बड़े शहरों के किरदारों को निभाने वाले वरुण-अनुष्‍का इस फिल्‍म में बेहद देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं. अनुष्‍का इस फिल्‍म में ममता के किरदार में और वरुण मौजी के किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्‍म के गाने तो फैंस को पसंद आ गए हैं अब देखिए कैसी रही यह फिल्‍म.

कहानी: फिल्‍म ‘सुई धागा’ कहानी है एक दर्जी मौजी (वरुण धवन) की जिसकी पत्‍नी है ममता (अनुष्‍का शर्मा). वरुण जहां सिलाई में माहिर है, तो वहीं अनुष्‍का कढ़ाई में उस्‍ताद है. मौजी जिस व्‍यक्ति के यहां काम करता है, वह उसका काफी मजाक बनाता है. हालांकि मौजी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन ममता अपने पति की यह हालत नहीं देख पाती और गुस्‍से में अपने पति को अपने पैरों पर खड़े होने की सलाह देती है. यहीं से शुरू होता है ममता और मौजी का संघर्ष. इस संघर्ष में मौजी के सामने कई परेशानियां आती हैं लेकिन यह दोनों इन परेशानियों को झेलते हैं.

बता दें कि निर्देशक इससे पहले यश राज बैनर के साथ ही ‘दम लगाके हैइशा’ जैसी मजेदार और दिलचस्‍प फिल्‍म बना चुके हैं. ऐसे में लोगों को ‘सुई-धागा’ से भी कुछ वैसी ही उम्‍मीद थी. लेकिन शरत की इस फिल्‍म में उनका वह पैनापन नहीं नजर आया है. शरत की यह कहानी एक निम्‍नमध्‍यमवर्ग के एक परिवार की है लेकिन फिल्‍म में वह आत्‍मा नजर नहीं आती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *