विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना ने CM योगी को लिखा पत्र, और रक्खी 3 मांगे

नई दिल्ली/लखनऊ: लखनऊ के विवेक तिवारी हत्‍याकांड में मृतक की पत्नी कल्पना तिवारी ने योगी सरकार को पत्र लिखा है. उन्होंने पत्र में तीन मांगों के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जवाब मांगा है. पीड़ित की पत्नी ने सीएम योगी को चिट्ठी भेजकर केस की सीबीआई जांच की मांग की है. इसके साथ ही एक करोड़ रूपये मुआवजा और पुलिस विभाग में ही नौकरी की मांग की हैं. उन्होंने कहा कि सीएम योगी से सवाल किए कि पुलिस ने मेरे पति को गोली क्यों मारी? आपको बता दें कि मृतक विवेक तिवारी आईफोन कम्पनी में सेल्स मैनेजर के पद पर तैनात था. बताया जा रहा है कि देर को विवेक तिवारी अपनी महिला सहकर्मी के साथ आईफोन एक्स प्लस के लांच के बाद घर जा रहे थे. इसी दौरान ये घटना हुई.

पुलिस की गोली से मारे गए विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना ने कहा कि आईफोन एक्स प्लस के लॉन्चिंग के बाद रात में डेढ़ बजे मुझे विवाक का फोन आया. उन्होंने कहा कि घर के लिए निकल रहे हैं और अपनी सबकर्मी को ड्रॉप करते हुए घर पहुंचेंगे. रात में काफी देर तक घर नहीं पहुंचने पर मैंने विवेक को फोन किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया. रात में 3.30 बजे मैंने फोन किया, तो किसी शख्स ने फोन उठाया और कहा कि एक्सीडेंट हुआ है आप लोहिया पहुंचो.

उन्होंने कहा कि पहले मुझे बताया गया कि एक्सीडेंट हुआ है. वहां जाकर बताया कि काफी खून बह गया, जिस वजह से उनकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि मैं एक्सीडेंट वाली जगह पर गई, गाड़ी पर गोली के निशान थे. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि अगर उन्होंने गाड़ी नहीं रोकी थी तो कौन सा क्राइम किया था कि गोली चलाई, मुझे योगी जी से जवाब चाहिए.

प्रदेश की सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि योगी जी ने कौन सा कानून पास कर रखा है, कौन सा लॉ एंड ऑर्डर बना रखा है, पुलिस कह रही है कि वो आपत्तिजनक हालत में थे. मैं ये कहती हूं कि वो हमारा आपसी मामला है. पुलिस कह रही है कि गाड़ी चढ़ाने लगे, भागे तो एक्सीडेंट हो गया. मैटर कुछ भी था, लेकिन गोली चलाने का अधिकार किसने दिया. उन्होंने कहा कि अगर गाड़ी को रोकने के लिए ही गोली चलाई तो गोली सामने से क्यों चलाई गई? गाड़ी के टायर में मारनी चाहिए थी. आरटीओ से नंबर के जरिए पता करते और फिर घर आते. गोली मारने की जरूरत क्यों आई?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *