वीरे दी वेडिंग हिट हुई तो सोनम कपूर को मिली फुर्सत, अब ससुराल में आनंद संग गुजर रहा वक्‍त

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर शादी के तुरंत बाद काम पर लौट आई थीं। पिछले कुछ हफ्तों में उनका शेड्यूल काफी बिजी रहा था। 8 मई को बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेने के बाद वह कान्स के लिए रवाना हो गई थीं। उसके बाद वह अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन के लिए वापस आईं। फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हैं। काम से फ्री होकर अब सोनम कपूर अपने ससुराल वालों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। डीएनए ने एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, सोनम कपूर अपने प्रोमोशनल इवेंट्स के दौरान काफी प्रोफेशनल रहीं। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के कारण उन्होंने दिल्ली की ट्रिप को भी कुछ हफ्ते पहले टाल दिया था। लेकिन अब सोनम आखिरकार दिल्ली पहुंच गई हैं और पति आनंद आहूजा, सास-ससुर और परिवार के लोगों के साथ समय बिता रही हैं।

सोनम कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति आनंद आहूजा संग तस्वीरों को शेयर किया था। ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर गॉउन में सोनम कपूर काफी खूबसूरत लग रही थीं तो वहीं आनंद आहूजा भी स्मार्ट लग रहे थे। एक्ट्रेस तस्वीर में पति को किस करते हुए नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने लिखा, एवरी डे फिनॉमिनल डे। दरअसल तस्वीरें सोनम और आनंद ही नई-नई शआदी के चलते सोनम कपूर की दोस्त नताशा पूनावाला ने एक पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी में करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करण जौहर समेत कई सेलेब्स शरीक हुए थे।

सोनम कपूर और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी गर्लगैंग्स पर आधारित है। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह चारों ही अभिनेत्रियां आपस में अच्छी सहेली हैं और लाइफ को अपने नियमों के अनुसार जीना पसंद करती हैं। लीड एक्टर की बात करें तो टीवी की वेब सीरीज का जाना-माना चेहरा सुमित व्यास हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *