वृद्धा महिला के पैरों को काटकर चुरा ले गए चांदी के कड़े

सलामतपुर । शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात ग्राम जमुनिया में एक वृद्धा को सोते समय मौत के घाट उतारे जाने की घटना से सनसनी फैल गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार सलामतपुर थाना अंतर्गत दीवानगंज चौकी क्षेत्र के जमुनिया ग्राम में रात्रि के समय श्रीमती कपूरी बाई पत्नी स्व. प्यारेलाल मेहरा उम्र 80 वर्ष घर में अकेली सो रही थी।

इसी दौरान कपूरी बाई का पुत्र हरीसिंह रात्रि 8 बजे उसे खाना खिलाकर अपने दूसरे घर सोने चला गया। रात्रि में सोते समय अज्ञात हत्यारे ने कपूरी बाई पर धारदार हथियार से हमला करके उसे मार डाला। हत्यारे ने कपूरी बाई द्वारा पैरों में पहने चांदी के कडे उतारने के लिए उसके दोनों पैर काट दिए, वहीं गले में चांदी की रकम उतारने के चर में उसका गला भी रेत दिया।

सुबह कपूरी बाई का पुत्र जब वहां पहुंचा तो उसे अपनी मां का रक्त रंजित शव घर में पडा मिला। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

घटना की सूचना मिलने पर एसपी जगत सिंह राजपूत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटना के संबंध में जानकारी हासिल कर मौका मुआयना किया। घटना पर एफएसएल टीम और डाग स्काड भी पहुंच गई। सलामतपुर पुलिस ने अज्ञात हत्यारे के खिलाफ धारा 397, 302 का अपराध पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

इनका कहना है

हत्या की गुत्थी जल्दी ही सुलझा ली जाएगी। पुलिस हत्यारे की सरगर्मी से तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *