स्वामी प्रसाद मौर्य का विवादास्पद बयान, ‘राहुल गांधी बचकानी हरकत कब छोड़ेंगे’

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. राहुल गांधी को लेकर उन्होंनेकहा कि वे कांग्रेस जैसी पार्टी के अध्यक्ष बनने लायक नहीं हैं. अभी तक वे बच्चों वाली हरकत कर रहे हैं. राहुल गांधी आधी उम्र के हो गए हैं, लेकिन उनका व्यवहार बच्चों जैसा है. यह कांग्रेस के लिए चिंता का विषय है. स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी पिछले कई दिनों से पीएम मोदी को चोर बोल रहे हैं, लेकिन पीएम उनकी बातों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं क्योंकि ये उनका बड़प्पन है. पीएम मोदी उनकी तरह बच्चे नहीं हैं जो बात-बात पर जवाब दें.

पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि उनके व्यक्तित्व का लोहा पूरा विश्व मानता है. चुनाव अमेरिका में होता है, लेकिन वहां के प्रत्याशी पीएम मोदी का नाम लेकर चुनाव जीत जाते हैं. मोदी के व्यक्तित्व और विकास का लोहा पूरे विश्व ने माना है. हर देश के नेता उनकी योजनाओं की तारीफ करते हैं.

आगे उन्होंने कहा कि राहुल गांधी आरोप लगाकर भागने वालों में से हैं. जब उन्हें संसद में बहस करना चाहिए था तो वे तीन महीने के लिए लंबी छुट्टी पर चले गए थे. साथ में उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष कभी संसद में आंख मारते हैं तो कभी प्रधानमंत्री को गले लगाते हैं. यह अशोभनीय है. लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर उन्होंने कहा कि एकबार फिर हम बहुमत के साथ चुने जाएंगे. बीजेपी उत्तर प्रदेश में भी बहुत अच्छा परफॉर्म करने जा रही है.

विश्व हिंदू परिषद नेता प्रवीण तोगड़िया द्वारा मोदी के मुसलमानो से आंतरिक संबंध वाले बयान पर उन्होंने कहा कि तोगड़िया हिंदू के बड़े नेता हैं. वे उस आईने से पीएम को देख रहे हैं. लेकिन, उन्हें समझना चाहिए कि नरेंद्र मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं. उन्होंने देश के सभी नागरिकों को जोड़ने की पहल की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *