मध्य प्रदेश: भोपाल के जंबूरी मैदान में बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ, पहुंचे PM मोदी और अमित शाह

भोपाल: विधानसभा चुनाव से मध्य प्रदेश में आज भोपाल के जंबूरी मैदान में बीजेपी ने कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया गया है. पीएम नरेंद्र मोदी महाकुंभ स्थल जंबूरी मैदान पहुंच गए हैं. पीएम मोदी वायुसेना के हेलिकॉप्टर से जंबूरी मैदान के पास बने हैलिपेड पर पहुंचे. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने उनकी आगवानी की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह, राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई दिग्गज नेता मौजूद हैं.

महाकुंभ में आए कार्यकर्तोंओं और मंच पर मौजूद बीजेपी नेताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी होना गर्व की बात है. पीएम ने आगे कहा कि जहां तक मेरी नज़र जा रही है मुझे उत्साह और उर्जा से भरे हुए कार्यकर्ता नजर आ रहें है. हम अकेले हैं जो सिर्फ मानवता के मुद्दे को लेकर राजनीति में काम कर रहे हैं. पीएम ने आगे कहा कि हम कितने भाग्यशाली है या हमनें ना जाने कितने पुण्य किये होंगे कि हमे इस पार्टी (भाजपा) के माध्यम से मां भारती की सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि उनका जावन हमारे लिए प्रेरणा है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं के संकल्प लेने का दिन है. मैं शिवराज सिंह को आश्चर्यचकित होकर सुन रहा था. बिना किसी कागज के वो प्रदेश की योजनाओं को बता रहे थे. राहुल गांधी ने बयान दिया था कि मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी. राहुल बाबा स्वप्न देखने में कोई बुराई नहीं है. किस आधार पर जनता से वोट मांगेगे. दिग्विजय के शासन काल को अमित शाह ने शासन का बंटाधार बताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *