गुरुग्राम मे, 11 साल की स्कूल छात्रा से उसके अपार्टमेंट के बेसमेंट में किया गया दुष्कर्म, पुलिस ने शुरू की जांच

गुरुग्राम के सेक्टर-84 के अंतरिक्ष अपार्टमेंट में रहने वाली एक 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित बच्ची गुरुग्राम के ही जीडी गोयनका स्कूल की छात्रा बताई जा रही है।

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने इसी अपार्टमेंट में रहने वाले आरोपी युवक पीयूष (22) के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

सहायक पुलिस आयुक्त (महिला अपराध) शकुंतला यादव के मुताबिक, घटना बुधवार शाम की है। सूचना मिलने पर उन्होंने खुद बुधवार को ही मौके पर जाकर बच्ची और उसकी मां के अलावा सोसाइटी में रहने वाले अन्य लोगों से पूछताछ की। इसमें पाया गया कि यह वारदात अपार्टमेंट के बेसमेंट में हुई थी।


महिला थाना पुलिस मानेसर के मुताबिक, बच्ची की मां ने अपनी शिकायत में बताया है कि उनकी बेटी बुधवार शाम को खेलते हुए बेसमेंट में चली गई थी। उसी समय अपार्टमेंट के ही दूसरे ब्लॉक में रहने वाला पीयूष भी पहुंच गया। उसने बेसमेंट में अकेले घूमती बच्ची को देखा और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी के चंगुल से छूटकर बाहर आई बच्ची ने पूरी बात अपनी मां को बताई। इसके बाद उसकी मां ने पुलिस कंट्रोल रूम में इसकी सूचना दी। इस सूचना के बाद मौके पर पहुंची महिला थाना पुलिस मानेसर ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *