दुश्मन के साथ भी काम करने को तैयार हैं बिग बॉस 11 एक्स कंटेस्टेंट हिना खान!

बिग बॉस सीजन 11 की एक्स कंटेस्टेंट हिना खान और इस सीजन की विनर शिल्पा शिंदे के बीच की कोल्ड वॉर से हर कोई परिचित है। घर के अंदर शिल्पा शिंदे ने कहा था कि शो से बाहर आने के बाद वह किसी भी कंटेस्टेंट से मिलना नहीं चाहेंगी, खास तौर पर हिना खान से। वहीं, शो जीतने के बाद भी शिल्पा ने अपना बयान दोहराया और कहा कि वह हिना के साथ कभी काम नहीं करना चाहेंगी। हिना खान इस बारे में कहती हैं कि उन्हें शिल्पा के साथ काम करने में कोई आपत्ति नहीं है। इतना ही नहीं, हिना कहती हैं कि वह तो अपने दुश्मन के साथ काम करने से भी परहेज नहीं करतीं।

बिग बॉस के घर से वापसी करने के बाद इस वक्त हिना खान लंबी छुट्टियों पर हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, हिना खान कहती हैं कि अगर उन्हें शिल्पा के साथ काम करना पड़ा तो भी ठीक है। हिना कहती हैं, “मैं शिल्पा के साथ काम करने को तैयार हूं। मैं बहुत प्रोफेशनल हूं, इसलिए मैं अपने दुश्मन के साथ भी काम कर सकती हूं। मेरी आदत है सब कुछ जल्द भूल जाने की। और मेरी ये आदत बहुत अच्छी है।”

हिना आगे कहती हैं, “घर में बाकी अन्य सदस्य भी थे, जो मेरे अच्छे दोस्त हैं। मैं और शिल्पा दो अलग तरह के लोग हैं। हमारा जिंदगी के प्रति अप्रोच थोड़ा अलग है। मैं किसी के सही या गलत कह देने पर जल्दी जजमेंटल नहीं हो जाती। अगर कभी हमारा आमना-सामना हो जाता है, तो मैं उन्हें हाय-हैलो जरूर कहूंगी। उन्हें गले से लगाऊंगी और पूछूंगी कि आप कैसी हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *