बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर के साथ टीवी शो पर नजर आएंगे विराट कोहली

टीवी में जल्द ही इतिहास बनने वाला है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्टर आमिर खान त्योहारों के मौकों पर एक दिवाली स्पेशल शो में साथ नजर आएंगे। आमिर अपनी आने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में व्यस्त हैं, जो 19 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं विराट कोहली फिलहाल अॉस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 4-1 से मिली जीत का लुत्फ उठा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगापुर में आमिर सीक्रेट सुपरस्टार की प्रमोशन कर रहे हैं और बड़ी मुश्किल से वह इस शो के लिए एक दिन का वक्त निकालकर मुंबई पहुंचे हैं।

यह एक चैट शो होगा और इसमें दर्शकों को दोनों सिलेब्रिटीज के जीवन के बारे में कई नई बातें पता चलेंगी। वहीं विराट कोहली के इस शो में आने की चर्चा से दर्शक बेहद उत्साहित हैं। विराट मीडिया मीडिया से बचने वाले माने जाते हैं। एेसे में फैन्स आमिर के साथ उनकी गुफ्तगू देखने के लिए बेताब हैं। दूसरी ओर आमिर लोगों के बातचीत करते वक्त बेहद हाजिरजवाब माने जाते हैं। इसलिए यह चैट शो टीआरपी की नई इबारत लिख सकता है। चैनल ने इसके बड़े प्रमोशन की काफी तैयारियां की हैं। संपर्क करने पर सीक्रेट सुपरस्टार के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की है। आमिर खान प्रोडक्शंस, जी स्टूडियोज और आकाश चावला के बैनर तले बन रही फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को आमिर और उनकी पत्नी किरण राव ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को अद्वैत चौहान ने लिखा है। इस फिल्म में दंगल गर्ल जायरा वसीम मुख्य किरदार में नजर आएंगी। वहीं आमिर खान का इसमें एक कैमियो है। वह जायरा के मेंटर का रोल निभाएंगे। फिल्म 19 अक्टूबर, 2017 को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ पहला टी20 रांची में 7 अक्‍टूबर को, दूसरा गुवाहाटी में 10 अक्‍टूबर को, तीसरा 13 अक्‍टूबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए 15 सदस्यीय टीम में स्पिनर आर अश्विन और रविंद्र जडेजा को एक बार फिर मौका नहीं दिया गया। चयनकर्ताओं ने अजिंक्‍य रहाणे को भी बाहर रखा है जिन्होंने वनडे श्रृंखला में लगातार चार अर्धशतक बनाये थे। शिखर धवन ने पत्नी की बीमारी के कारण वनडे श्रृंखला से बाहर रहने के बाद वापसी की है। टेस्ट विशेषज्ञ उमेश यादव और मोहम्मद शमी को भी टी20 टीम में जगह नहीं मिली है। अनुभवी दिनेश कार्तिक को युवा ऋषभ पंत पर तरजीह दी गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *