शख्स ने Amazon पर लगाया बड़ा आरोप, पुराने लैपटॉप को नया बता कर बेचा, कंपनी ने मांगी माफी,

रोहन ने लिखा कि उन्होंने प्लेटफ़ॉर्म से एक लैपटॉप का ऑर्डर दिया था, हालांकि उन्हें एक नया लैपटॉप यानी पुराने को नया बना कर दिया गया.

एक्स यूजर रोहन दास ने अमेज़न इंडिया (Amazon India) पर बड़ा आरोप लगाया है और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सनसनी फैला दी है. रोहन ने आरोप लगाया कि कंपनी “पुराने उत्पादों को नए के रूप में बेच रही है”. रोहन ने लिखा कि उन्होंने प्लेटफ़ॉर्म से एक लैपटॉप का ऑर्डर दिया था, हालांकि उन्हें एक नए लैपटॉप यानी पुराने को नया बना कर दिया गया. सोशल मीडिया पर कंपनी के प्रति अपनी निराशा व्यक्त करने के बाद, कई लोगों ने पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिया.

रोहन दास ने अपने पोस्ट में लिखा, “अमेज़न ने मेरे साथ धोखाधड़ी की! @amazonIN इस्तेमाल किए गए उत्पादों को नया बताकर बेच रहा है. आज मुझे अमेज़न से एक ‘नया’ लैपटॉप मिला, लेकिन इसका इस्तेमाल पहले ही हो चुका था और वारंटी दिसंबर 2023 में शुरू हुई थी.” उन्होंने साथ में लैपटॉप का एक वीडियो भी शेयर किया. वीडियो में उन्हें लोगों के सामने लैपटॉप की वारंटी और स्थिति दिखाई. उनका यह दावा है कि विक्रेता ने उन्हें एक इस्तेमाल किया हुआ प्रोडक्ट भेजा था.