Video: उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा ऑटोवाले को पीटता और बाल पकड़ घसीटता वीडियो हुआ वायरल


इन दिनों लखनऊ पुलिस का एक वीडियो सोशल के तमाम प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिसकर्मी एक शख्स को लात-घूंसों से जमकर पीट रहा है। वायरल हो करीब एक मिनट के इस वीडियो में पुलिसकर्मी ऑटोवाले को पीटते हुए नजर आ रहा है। वह उसे बाल पकड़कर घसीट रहा है। बुरी तरह लात मार रहा है। भद्दी गालियां दे रहा है। पुलिसकर्मी ने ऑटोवाले की छाती तक पर पैर रखा दिया है। जानकारी के मुताबिक मामले में संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है।

एनबीटी की खबर के मुताबिक राजधानी लखनऊ के थाना इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा और टेढ़ी पुलिस चौराहे पर रिंग रोड पर एक ऑटो ने रिक्शा को टक्कर मार दी। इससे रिक्शा में बैठी महिला और उसकी बेटी नीचे गिर गए। घटना के बाद दोनों पक्षों में विवाद हुआ तो पुलिस को बुला लिया गया। सूचना मिलने पर मड़ियांव थाने की पीआरपी 0495 में तैनात आरक्षी आनंद प्रताप सिंह अन्य पुलिसकर्मियों संग घटनास्थल पहुंचा। ऑटोचालक को नशे में देखकर आरोपी पुलिसकर्मी आनंद ने उसी बुरी तरह लात-घूंसों से पीटा। बाद में उसे घसीटकर डिवाइडर के पास ले गया और सीने पर पैर रखकर उससे पूछताछ करने लगा। इस दौरान उसी भद्दी गालियां दी गईं।

बता दें कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर लखनऊ पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और आरोपी आनंद प्रताप सिंह को सस्पेंड कर दिया। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने जांच के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *