Video: देखिए बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को रॉकस्टार अंदाज में गिटार बजाते और झूमते हुए.

अपने बयानों को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहने वाले बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय होली के दिन एकदम अलग अवतार में नजर आए। इंदौर में शुक्रवार को होली के अवसर पर आयोजित किए गए हास्य कवि सम्मेलन में कैलाश विजयवर्गीय एक रॉकस्टार की तरह कपड़े पहने हुए दिखाई दिए और उन्होंने गिटार बजाते हुए लोगों का मनोरंजन भी किया। बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने इस कार्यक्रम की अपनी एक फोटो ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें वे अमेरिका के रॉकस्टार एल्विस प्रेस्ले की तरह कपड़े पहने हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा – “आज का बजरबट्टू किरदार, होली की शुभकामनाएं।”

इसके साथ बीजेपी नेता ने एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें वे बहुचर्चित फिल्म ‘हरे कृष्णा हरे राम’ के गाने ‘दम मारो दम’ पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही गिटार बजाकर वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस वीडियो में एक पल वह भी आता है, जब कैलाश विजयवर्गीय सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का आइकॉनिक स्टेप करने की कोशिश करते हैं। रंगपंचमी के दिन शोभायात्रा भी निकाली गई, जिसमें वे पूरे समय गिटार बजाते हुए झूमते रहे।

 

इस शोभायात्रा के लिए ही कैलाश विजयवर्गीय ने बजरबट्टू का किरदार किया था। शोभायात्रा के दौरान बजरबट्टूओं और मेहमानों का खिलौने, नकली नोट और लॉलीपॉप देकर स्वागत किया गया था। बीजेपी नेता के इस रॉकस्टार रूप को लेकर ट्विटर यूजर्स ने उनके काफी मजे भी लिए। आपको बता दें कि विपक्षी राजनेताओं से लेकर शाहरुख खान तक कैलाश विजयवर्गीय सभी पर निशाना साधते रहते हैं। पिछले साल अगस्त में कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दे दिया था। उन्होंने ममता बनर्जी को आतंकियों की मौसी बता दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *