बॉबी डार्लिंग ने पति रमणीक शर्मा पर दर्ज करवाया घरेलू हिंसा का केस, लगाए कई गंभीर आरोप

फरवरी 2016 में बॉबी डार्लिंग, अब जिन्हें पाखी शर्मा के नाम से बुलाया जाता है उन्होंने भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक शर्मा के साथ शादी की थी। ऐसा लगता है कि शादी करना बॉबी के लिए सही नहीं रहा। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार- बॉबी ने दिल्ली पुलिस के पास अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाने की वजह से केस दर्ज करवाया है। बॉम्बे टाइम्स से हुई बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा- रमणीक शराब पीकर मुझे मारता-पिटता था और हर दूसरे पुरुष के साथ अफेयर होने का आरोप लगाता था। उसने मेरी सारी प्रोपर्टी और पैसे हड़प लिए थे। उसने मुझे मजबूर किया कि मैं उसे मुंबई वाले अपने फ्लैट में सह-मालिक बनाउं और यही तब किया जब भोपाल में हमने पेंटहाउस खरीदा।

बॉबी ने आगे कहा- शादी के तुरंत बाद उसने मेरे पैसों से एक एसयूवी गाड़ी खरीदी। अब मेरे पास कुछ नहीं बचा है। रमणीक ने बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड को पैसे दे रखे हैं ताकि वो मुझपर नजर रख सके और वो उसे मेरे हर कदम के बारे में बताता था। वो इस बात पर भी ध्यान रखता है कि मैं किससे बात करती हूं और कहां जाती हूं। इस निरंतर कलह से थककर मैंने आपसी सहमति से तलाक लेने का सुझाव दिया लेकिन इस शर्त पर कि वो मेरी प्रोपर्टी और कार को वापस दे देगा। हालांकि वो नहीं माना। उसने मुझे मारा-पीटा क्योंकि वसीयत उसके नाम पर है। मैं अपनी प्रोपर्टी को वापस चाहती हूं ताकि उसे बेचकर मुंबई में शिफ्ट हो सकूं।

बॉबी ने बताया कि उसने भोपाल पुलिस में शिकायत इसलिए दर्ज नहीं करवाई क्योंकि उसके पति के वहां बहुत कॉन्टैक्ट हैं। जब उनके पति फोन को ठीक करवाने के लिए बाहर गए तो इसका फायदा उठाकर बॉबी वहां से भाग गईं। उनका कहना है कि पति उन्हें डराता था कि अगर उसने शिकायत की तो उसके परिवार को नुकसान पहुंचाया जाएगा। वहीं रमणीक के पास कुछ और ही कहानी है। उनके अनुसार- बॉबी सब झूठ बोल रही हैं। वो मेरे पॅोपर्टी के कागजात, सोना और पैसे लेकर भाग गई हैं और मैंने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। वो मेरे पैसों के पीछे थी।

रमणीक ने कहा- मैंने उसे कभी नहीं मारा। यहां तक कि उससे शादी करने के लिए मैं अपने पूरे परिवार के खिलाफ चला गया था। उसने मुझसे झूठ बोला था कि वो मां बन सकती है। जब मुझे इसका पता चला तो मैंने उसे आईवीएफ की मदद लेने या फिर एक बच्चे को गोद लेने की विनती की। लेकिन वो किसी बच्चे को पालने की जिम्मेदारी नहीं लेना चाहती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *