लड़की को लव लेटर देने से किया इंकार तो 12वीं में पढ़ने वाले छात्र ने 8वीं के छात्र को जिंदा जला डाला

आंध्र प्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां शनिवार दोपहर को 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र ने 8वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को जिंदा जला डाला। पीड़ित छात्र की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने आरोपी छात्र का लव लेटर उसके स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक लड़की को देने से इंकार कर दिया था। फिलहाल इस घटना में पीड़ित लड़का 90 प्रतिशत तक झुलस गया है और गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। चौंकाने वाला यह मामला आंध्र प्रदेश के प्रक्षम जिले अरधावीडु कस्बे का है।

गौरतलब है कि इस घटना में पीड़ित और आरोपी दोनों ही नाबालिग हैं। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस के अनुसार, पीड़ित (12 वर्ष) लंच करने के बाद बैठा हुआ था, तभी वहां आरोपी छात्र (16 वर्ष) आया और पीड़ित छात्र को बुलाकर 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा को लव लेटर देने को कहा। इस पर पीड़ित छात्र ने लव लेटर ना सिर्फ देने से इंकार कर दिया बल्कि लव लेटर को फाड़ भी दिया। इसके साथ ही पीड़ित छात्र ने मामले को हेडमास्टर के सामने ले जाने की भी धमकी दी, जिससे दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

बताया जा रहा है कि इसी बीच आरोपी छात्र दौड़कर पार्किंग में गया और वहां एक बाइक से पेट्रोल निकालकर बोतल में भर लिया। इसके बाद आरोपी ने पीड़ित छात्र को पकड़ा और उस पर पेट्रोल उडेलकर माचिस जलाकर आग लगा दी। पीड़ित छात्र के परिजनों ने इस मामले में पुलिस में शिकायत की है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इससे पहले हाल ही में उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में भी एक ऐसा मामला सामने आया था, जिसमें एक भाई ने जमीनी विवाद में अपनी 14 वर्षीय बहन को आग लगा दी थी। बाद में पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *