Vairal Video: पति-पत्नी का ये रोमांटिक डांस ऐसा वायरल हुआ कि लोग उनको दुनिया का सबसे सुखी परिवार मानने लगे

सोशल मीडिया पर आजकल एक अलग तरह का वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो ना तो किसी सेलेबरेटी का है और ना ही किसी अच्छे डाँसर कपल का. ये वीडियो एक साधारण परिवार का है जिसमे एक पति पत्नी सारी चिंताओं के मुक्त होकर डांस कर रही है और बाद मे उनकी नन्ही बेटी भी उनमे सम्मिलित हो जाती है

भाग-दौड़ भरी जिंदगी में कई कपल एक दूसरे को टाइम नहीं दे पाते. काम में इतना उलझ जाते हैं कि समय देना मुश्किल हो जाता है. घूमना तो दूर हाल-चाल लेने का टाइम नहीं होता. कहा तो ये भी जाता है कि बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के पति-पत्नी बनने के बाद रोमांटिक लाइफ खत्म हो जाती है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक ऐसे परिवार का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसको देखकर हर कोई उनको दुनिया का सबसे सुखी परिवार मान रहा है. सोशल मीडिया पर उनके इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. लोग काफी शेयर कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई पेजों ने शेयर किया है. इस पेज में इस वीडियो को 2 लाख 84 हजार लाइक्स, 2 हजार से ज्यादा कमेंट और 2 लाख से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. इस वीडियो को छत्तीसगढ़ का बताया जा रहा है. लेकिन इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. 4 मिनट के इस वीडियो में पति-पत्नी फिल्म गर्व का सुपर हिट गाना ‘हम तुमको निगाहों में इस तरह छिपा लेंगे’ पर डांस कर रहा है. पास की खड़ी उनकी बच्ची भी साथ में डांस कर रही है. वीडियो पोस्ट करते वक्त यूजर ने कैप्शन में लिखा है- ”दुनिया का सबसे सुखी परिवार. भगवान इन्हें सदा ऐसे ही सुखी और सन्तुष्ट रखे.”

देखें वीडियो- 

जय हिन्द

दुनिया का सबसे सुखी परिवार इनके लिए एक शेयर तो बनता है दोस्तों

Posted by Indian Tradition on Saturday, January 20, 2018

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *