गुजरात के भाजपा सांसद व पूर्व मंत्री पर गाय ने हमला कर तोड़ दी उनकी दो पसलियां और किया घायल


गुजरात के पाटण लोकसभा सीट से भाजपा सांसद व पूर्व मंत्री लीलाधर वाघेला गाय के हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि उनके सीने की दो पसलियां टूट गई है। शरीर के अंदर ब्लीडिंग होने की वजह से खून का थक्का जम गया है। इस वजह से उन्हें सांस लेने में भी परेशानी हो रही है। उन्हें गांधीनगर के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें आईसीयू में रखा गया है। इस घटना की सूचना मिलते ही कई नेता अस्पताल पहुंचे और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, परिजनों ने बताया कि, “वाघेला गांधीनगर के सेक्टर 21 स्थित पंचशील पार्क सोयायटी स्थित अपने आवास से गुरुवार की दोपहर सड़क की ओर निकले थे। इसी दौरान सड़क पर एक गाय ने उनके उपर हमला कर दिया। उन्होंने रूमाल दिखा गाय को भगाने की कोशिश की, लेकिन वे खुद को इस हमले से नहीं बचा पाए। इस हमले में उनकी सीने की पसलियां टूट गई। वे गंभीर रूप से घायल हो गए।” घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग और परिजन उन्हें लेकर अपोलो अस्पताल गए। यहां उन्हें डॉक्टरों की विशेष निगरानी में रखा गया है।

बता दें कि कुछ समय पहले लीलाधर वाघेला उस समय चर्चा में अाए थे, जब उनके पोते अजय वाघेला कांग्रेस में शामिल हो गए थे। वे कांग्रेस के यूथ विंग में शामिल हुए। कहा जा रहा है कि वे आगामी लोकसभा चुनाव में युवाओं को पार्टी से जोड़ने का काम करेंगे। इस कदम से गुजरात के राजनीतिक गलियारे में सरगर्मी बढ़ गई थी। वजह ये रही कि लीलाधर वाघेला प्रदेश भाजपा के ताकतवर नेताओं में से एक हैें। उनकी पार्टी पर भी पकड़ मजबूत है और क्षेत्र में भी। ऐसे में उनके पोते द्वारा लिया गया यह फैसला चौंकाने वाला है। मिशन 2019 की तैयारी में जुटी भाजपा के लिए एक झटका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *