तिहाड़ जेल की एक महिला कैदी से चलती ट्रेन के टॉयलेट में रेप करने का मामला आया सामने

मीडीया रिपोर्ट के अनुसार तिहाड़ जेल की एक महिला कैदी से चलती ट्रेन के टॉयलेट में रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने इस मामले में दिल्ली पुलिस डीएपी की थर्ड बटैलियन में तैनात जवान पर आरोप लगाया है। महिला कैदी का कहना है कि जब उसे ट्रेन से पश्चिम बंगाल से दिल्ली लाया जा रहा था, तब 3-4 अगस्त की रात डीएपी के जवान ने चलती ट्रेन के बाथरूम में उसके साथ रेप किया। पीड़िता का कहना है कि वह रात के वक्त जबर्दस्ती ट्रेन के उस टॉयलट में घुस गया, जिसमें वह फ्रेश होने गई थी। आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली आने के बाद महिला कैदी ने तिहाड़ जेल अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। इसके बाद मामला दिल्ली पुलिस को रेफर कर दिया गया और पीड़ित महिला कैदी का मेडिकल डीडीयू अस्पताल में कराया गया। डॉक्टरों ने कुछ सैंपल जांच के लिए भेज दिए हैं। रिपोर्ट आने के बाद ही हकीकत सामने आएगी।

महिला कैदी के खिलाफ दिल्ली के भजनपुरा और वेस्ट बंगाल में 2 मामले दर्ज हैं। पश्चिम बंगाल में दर्ज एक मामले के सिलसिले में महिला कैदी को एक अगस्त को वहां की कोर्ट में पेश होना था। इसके लिए दिल्ली से डीएपी की दो महिला और एक पुरुष पुलिसकर्मी ट्रेन से पश्चिम बंगाल गए थे। आरोप है कि वहां से 3-4 अगस्त यह टीम दिल्ली लौट रही थी। उस वक्त देर रात ट्रेन में सब सो रहे थे। महिला कैदी ने टॉयलेट जाने के लिए बोला तो दोनों महिला पुलिसकर्मी उसे ले गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *