VIDEO: ‘स्वैग से स्वागत’ पर लड़कियों का ये डांस इंटरनेट पर हुआ वायरल

बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का एक गाना ‘स्वैग से स्वागत’ लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुका है। इस गाने में सलमान के साथ कैटरीना कैफ जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज युवाओं में इतना ज्‍यादा बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है। अब इस गाने पर डांस का एक और वीडियो सामने आया है। इन दिनों इंटरनेट पर इसी गाने पर दो लड़कियों द्वारा किए गए डांस का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से देखा जा रहा है। इस वीडियो को DeepaDance नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है।

बता दें, इस वीडियो में दो लड़कियों ने मिलकर शानदार डांस का प्रदर्शन किया है। इस वीडियो को इसी महीने 9 तारीख को अपलोड किया था, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 28 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं

इस वीडियो में परफॉर्म कर रही लड़कियों ने इस गाने में कैटरीना द्वारा किए गए डांस को एक अलग एंगल से पेश किया है। इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है। गौरतलब है कि सलमान और कैटरीना एक लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *