हिंदू महासभा की वेबसाइट को साइबर वॉरियर्स ने हैक कर लगा दिया वेबसाइट पर बीफ की रेसिपी का वीडियो


हिंदू महासभा की वेबसाइट को केरला साइबर वॉरियर्स ने हैक कर लिया है। हैकर्स ने वेबसाइट हैक करने के बाद वेबसाट पर बीफ की रेसिपी का वीडियो लगा दिया है। जब हिंदू महासभा की वेबसाइट खोल रहे हैं तो उस पर HACKED BY GH057_R007, Team Kerala CyberWarriors लिखा आ रहा है। इसके बाद  एक वीडियो आ रहा है। वीडियो के बाद बीफ  बनाने की पूरी विधि को पॉइंट वाइज विस्तार से बताया गया है। वेबसाइट पर एक फोटो भी लगी है जो मिडिल फिंगर दिखा रहा है। हालांकि फोटो में जो शख्स है उसने मुखोटा लगा रहा है। वेबसाइट हैकिंग स्पष्ट रूप से एबीएचएम प्रमुख स्वामी चक्रपाणी की विवादास्पद टिप्पणी का जवाब थी कि केवल वे लोग जो बीफ का उपभोग नहीं करते हैं उन्हें केरल बाढ़ में मदद की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि बाढ़ में कई निर्दोष लोग मारे गए क्योंकि कुछ लोग गायों को मारते हैं और दुकानों में प्रदर्शन करते हैं।

चक्रपाणी ने कहा कि मैं केरल में मदद के लिए भी अपील कर रहा हूं। लेकिन उन लोगों को मदद दी जानी चाहिए जो प्रकृति और प्राणियों का सम्मान करते हैं। जब केरल के लोगों के लिए रोटी उपलब्ध थी, तो वे बीफ खाने के लिए गायों का वध कर रहे थे। तो, मेरा मतलब यह है कि हिंदुओं को उन लोगों को सहायता प्रदान करनी चाहिए जो बीफ से बचें। उन्होंने कहा कि केरल में बाढ़ राज्य में गाय की हत्या के कारण हुई थी। प्रकृति ने उन लोगों को दंडित किया जो इस धरती पर पाप करते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग बीफ खाने और सड़क पर गाय को मारने की सोचकर हिंदू धर्म को चोट पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं उन्हें माफ नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीफ खाने वाले लोगों को कोई मदद नहीं मिलनी चाहिए। अगर उन्हें मदद चाहिए तो उन्हें एक प्रतिज्ञा पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा जाना चाहिए कि वे भविष्य में बीफ कभी नहीं खाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *