Viral Video: इस कश्मीरी लड़के का वायरल हो रहा स्टंट video देख रुक जाती है सांसें, हो रहा इस वीडियो का विरोध

आजकल की युवा पीढ़ी पर फेमस होने का ऐसा जुनून सवार है कि वो फेमस होने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. कुछ ऐसा भी जिसमे जान पर बन सकती है और हादसे होने के सबसे ज्यादा मौके होते हैं. वे खतरा उठाकर स्टंट को पूरा करने की पूरी कोशिश करते हैं.

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दिखाया गया है कि एक कश्मीरी व्यक्ति रेलवे ट्रैक पर लेटा हुआ है. जिसके ऊपर से ट्रेन गुजर जाती है. उठने के बाद लड़का ऐसे जश्न मनाता है जैसे कोई जंग जीत ली हो. लेकिन जरा सी चूक बड़े हादसे को दावत दे सकती थी.

देखें वीडियो-

 

वहीं वीडियो रिकॉर्ड कर रहा एक शख्स उसकी इस हरकत को बढ़ावा देता है. उसको प्रोत्साहन देते हुए वीडियो शूट करता है. जिसने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है उसने जम्मू-कश्मीर पुलिस और  जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला को टैग किया है. उसके बाद उन्होंने वीडियो शेयर कर इस बच्चे को मूर्ख बताया है.

ट्विटर पर यूजर्स ने इस वीडियो का काफी विरोध किया है. शख्स ने जो फिरन पहनी है अगर वो ट्रेन में आ जाती तो क्या होता? अगर लड़को को कुछ हो जाता तो ट्रेन के ड्राइवर को इस सच्चाई के साथ जीना होता कि उसकी वजह से उस लड़के की मौत हुई है. ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *