KBC में नया सेगमेंट शुरू, सेट पर आईं मिताली राज ने बताया- कैसे हुई क्रिकेट में एंट्री

कौन बनेगा करोड़पति 2017: मेगास्टार अमिताभ बच्चन एक बार फिर से टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं। कल यानी शुक्रवार रात 9 बजे इस शो में अमिताभ बच्चन ने दर्शकों एक नए सेगमेंट से रूबरू करवाया। इस सेगमेंट का नाम रखा गया है- ‘नई चाह नई राह’। शो के इस नए सेगमेंट में हर शुक्रवार किसी जाने माने चेहरे को एपिसोड में देखा जा सकेगा। कल शुक्रवार था इसके चलते कल शो में इंडियन वुमन क्रिकेट टीम आई।

अमिताभ बच्चन ने इंडियन क्रिकेट टीम को इनवाइट करने के बाद अपनी कंटेस्टेंट नेहा कुमारी के साथ खेल जारी रखा। वहीं नेहा ने शो से कुल 25 लाख की राशि कमाई। नेहा के हॉट सीट छोड़ने के बाद इंडियन वुमन क्रिकेट टीम का शो में एक बार फिर से स्वागत किया गया। इस दौरान शो में कैप्टेन मिताली राज, ओपनर स्मृति मंधाना और पूनम राउत थे। टीम इस संकल्प के साथ शो में आई थी कि यहां से वह जो भी राशि कमाएंगे उसे वह हैदराबाद के एक एनजीओ को सौंप देंगे। इस शो में टीम के कोट तुषार अरोठे स्पेशल गेस्ट के तौर पर शो में मौजूद रहे।

इस दौरान बिग बी ने मिथाली से पूछा कि उन्होंने क्रिकेट खेलना कब शुरू किया। जवाब में मिताली ने बताया कि बचपन में वह बहुत लेजी हुआ करती थीं जिसके चलते उनके पिता ने उन्हें क्रिकेट एकेडमी में एडमिशन दिलवाया था। वहीं शो में टीम के बाकी क्रिकेटर्स ने भी ‘ड्रेसिंग रूम’ के कुछ सीक्रेट्स शेयर किए। इसके बाद ढूलन गोस्वामी और हरमनप्रीत कौर ने बिग बी के साथ गेम खेला। इसके चलते दोनों के पास क्रिकेट से जुड़ा सवाल आया जिसमें उन्होंने 3.2 लाख रुपए सेव कर लिए।

वहीं शो में सिंगर अरिजीत सिंह भी मौजूद रहे। स्मृति अरिजीत की बहुत बड़ी फैन हैं। इस दौरान उन्होंने अरिजीत से ‘चन्ना मेरेया’ सॉन्ग सुनने की डिमांड की, वहीं अरिजीत ने यह गाना सुना कर दर्शकों का दिल जीत लिया। इसके बाद मिताली राज एक बार फिर हॉट सीट पर आकर बैठीं। उनके साथ अगली कुर्सी पर दीप्ती शर्मा थीं दोनों ने मिलकर शो को आगे बढ़ाते हुए 6.4 लाख के सवाल का सही जवाब दिया। इसके बाद इंडियन वुमन क्रिकेट टीम ने शो से 6.4 लाख रुपए लेकर गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *