Viral Video: सलमान खान ने गाया अपना पसंदीदा गाना तो गले लगकर रो पड़ी फैन

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के देश-दुनिया में करोड़ों चाहने वाले हैं। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर तीसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड सेलेब्रिटी हैं। उन्हें लेकर उनके फैन्स बहुत ज्यादा भावुक रहते हैं लेकिन जरा कल्पना कीजिए उस पल की जब आपने जिंदगी भर सलमान से मिलने का सपना देखा हो और वह अचानक से आपके सामने खड़े हों। इसके अलावा यदि वह आपके लिए अपनी सुपरहिट फिल्म का रोमांटिक गाना भी गा दें तो कैसा रहे?

ऐसा ही कुछ हुआ सलमान खान की एक फैन के साथ। असल में बॉलीवुड नाऊ ने अपने फेसबुक पेज से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आप सलमान खान को अपनी एक फैन के लिए गाना गाते देख सकते हैं। सलमान ने अपनी इस क्यूट फ्रेंड के लिए अपनी फिल्म का गाना ‘मैं हूं हीरो तेरा गाया’ जिसके बाद वह लड़की बहुत इमोशनल हो गई। भावुक होकर इस लड़की ने भावुक होकर सलमान को हग कर लिया और सलमान ने भी हंसते हुए अपनी इस फैन को गले लगा लिया।

SAlman Khan SINGS for Fan

Salman Khan singing his favourite song for this fan gets her EMOTIONAL.Watch…

Posted by Bollywood Now on Saturday, December 30, 2017

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज हुई है जिसमें वह एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म महज एक हफ्ते में 200 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है और लगातार शानदार बिजनेस कर रही है। फिल्म की इस खासी कामयाबी को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि सलमान के लिए यह न्यू ईयर काफी शानदार रहेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *