तमिलनाडु में पत्नी ने किया सेक्स से इनकार तो हैवान बन पति ने कर दिया पत्नी का सिर धड़ से अलग


पत्नी ने संबंध बनाने से इनकार कर दिया तो पति ने अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया। यह घटना तमिलनाडु की है। तमिलनाडु के थिरुवेरमबूर के त्रीचि में यह दिल दहला देने वाली वारदात बीते रविवार की है। इस मामले में पुलिस ने 34 साल के शख्स डी शंकर साग्यराज को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने साग्यराज को अपनी 26 साल की पत्नी जेसिंथा जोसबिन की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक साग्यराज और जेसिंथा की शादी इसी साल जनवरी के महीने में हुई थी। शादी के कुछ ही महीने के बाद इन दोनों में अक्सर लड़ाई-झगड़े होने लगे।

साग्यराज एक इंश्योरेंस कंपनी में बतौर एजेंट काम करता था, लेकिन अक्सर वो काम पर नहीं जाया करता था। साग्यराज ने कुछ महीने पहले अपनी पत्नी को बिना बताए उसके सोने के गहने बाजार में चुपके से गिरवी रख दिये। जब इस बात की जानकारी जेसिंथा को हुई तो इस मामले पर दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा भी हुआ था।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक पति की हरकतों से मानसिक रुप से परेशान जेसिंथा दो महीने पहले थनजावूर जिले स्थित थिरुकाटुपल्ली में अपने माता-पिता के पास चली गई। बीते 30 सितंबर को साग्यराज और उसके परिवार वाले जेसिंथा के घर गए और उसे समझा-बुझाकर वापस ससुराल ले आए। शनिवार की रात साग्यराज ने जेसिंथा से संबंध बनाने की कोशिश की, लेकिन जेसिंथा ने पति के साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया। इस बात से नाराज सांग्यराज ने रात करीब 2 बजे अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *