कोलकाता में 3 साल की बच्ची का बस में किया रेप, बचाने की गुहार लगाता रहा 5 साल का भाई

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक हृदयविदारक घटना सामने आई है। बस में तीन साल की लड़की से 45 साल का क्लीनर दुष्कर्म करता रहा, उधर पांच साल का भाई बस का बंद दरवाजा पीट-पीटकर बहन को छोड़ देने की गुहार लगाात रहा। दिल को झकझोर देने वाली यह घटना कोलकाता के कैनाल रोड पर हुई। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं बस को भी कब्जे में ले लिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भाई-बहन गेंद खेलते हुए रोड किनारे सुनसान में खड़ी बस के पास पहुंच गए। इस बीच गाड़ी के क्लीनर शेख मुन्ना की गंदी नजर लड़की पर पड़ी तो उसे गाड़ी दिखाने का लालच देकर अपने पास बुला लिया। जैसे ही लड़की आई तो उसे लेकर बस के अंदर चला गया और दरवाजा बंद कर लिया। अंदर से बहन की चीख की आवाज आने लगी तो भाई डर गया। उसने बस के अंदर झांका तो देखा आरोपी बहन के साथ गलत कार्य कर रहा था। पहले तो पांच साल के भाई ने बंद दरवाजा पीट-पीटकर बहन को छोड़ने की गुहार लगाई। बहन को छुड़ाने के सारे प्रयास विफल होने के बाद भाई ने घर जाकर घटना बताई।

यह देखकर परिवार में हड़कंप मच गए। परिवार के लोग और पड़ोसी दौड़ते हुए बस की तरफ आए।जब लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि बच्ची बस की सीट पर पड़ी हुई है, उसके नीचे से खून बह रहा है। जबकि बस के क्लीनर के कपड़े और हाथ में भी खून लगा हुआ है। घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को कब्जे में कर लिया। वहीं बस को भी सीज कर दिया। फोरेंसिक टीम बुलाकर खूनके नमूने जांच के लिए भेज दिए गए।आरजी कार मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों ने कहा कि लड़की के साथ बहुत क्रूरता हुई। उसके शरीर से खून बह रहा था। उम्मीद है कि बच्ची स्वस्थ हो जाएगी। पुलिस को सौंपने से पहले लोगों ने बस क्लीनर की जमकर धुनाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *