रिश्ते की बहन के साथ कथित अफेयर के कारण 30 साल के शख्स की चाकुओं से गोदकर हत्या

23 साल की अपनी दूर के रिश्ते की बहन के साथ अफेयर कथित आरोप में 30 साल के व्यक्ति की कथित तौर पर हत्या कर दी गई. इस हमले में लड़की बुरी तरह से घायल हो गई. पुलिस ने बताया कि युवती के रिश्तेदारों ने कथित तौर पर उन पर हमला कर दिया. यह घटना आज पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर की है.

पुलिस ने बताया कि तीन बच्चों के पिता दिनेश का 23 वर्षीय एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों चार दिन पहले अपने घर से भाग गये थे.  दिनेश की मौत घटनास्थल पर ही हो गई और महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया कि दिनेश नामक इस व्यक्ति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर कजन के साथ चल रहा था. लड़की के भाई शंकर और उसके मामा रिंकू को जैसे ही उनकी लोकेशन का पता चला और उन लोगों ने इस हत्या को कथित अंजाम दे दिया. पुलिस कॉन्स्टेबल ने इस पूरी घटना को देखा और तुरंत शोर मचाया जिससे दोनों लोगों को पकड़ लिया गया.

दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपियों को लग रहा था कि लड़की ने शादीशुदा कजन के साथ प्रेम प्रसंग चलाकर परिवार की इज्जत को नुकसान पहुंचाया है. सीनियर पुलिस अधिकारी रविंद्र यादव ने कहा कि लड़की की शादी तय हो चुकी थी और अगले महीने होनी थी. लड़की गहने और कैश लेकर भाग गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *