Viral Video: AIMIM की महिला नेता सवीना का नागिन डांस हो रहा है वायरल, स्टेज पर जमकर नाचीं सवीना

सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) की महिला नेता का बताया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पार्टी के अंदर हंगामे के साथ ही बाहर भी इसका विरोध हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वीडियो में कुरनूल जिले की कमीरगुडा डिवीजन की कारपोरेटर डॉ. समीना नागिन डांस करती दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि यहां क् स्थानीय यूनानी मेडिकल कॉलेज में नए साल के जश्न के दौरान डॉ. समीना ने ये डांस किया है। डॉ. समीना कभी इसी कॉलेज में पढ़ाई करती थीं।

वीडियो में दिख रहा है कि डॉ. सवीना मंच पर खड़ी हैं और जैसे ही नागिन धुन बजनी शुरू होती है तो वह भी नाचना शुरू कर देती हैं। डॉ. सवीना पूरा मगन हो कर नागिन डांस कर रही हैं। वीडियो में मंच पर उनके और ऑर्केस्ट्रा के अलावा और भी कुछ लोग दिख रहे हैं। ये सभी पुरुष हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि अपनी कॉर्पोरेटर को नाचता देख मंच पर मौजूद बाकी मर्द भी नाचने लगते हैं। उसमें से एक शख्स तो बकायदा जेब से पैसे निकाल डॉ. सवीना की नजर भी उतार रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुस्लिम समुदाय में नाराजगी का माहौल है।

देखें वीडियो: 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *